छत्तीसगढ़ भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रेलर से यात्री बस की टक्कर, 17 लोग घायल

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के पास हाइवे में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में करीब 17 लोग घायल हो गए हैं। इस सड़क दुर्घटना में 7 लोगों गंभीर चोटें आई है। यह हादसा बिलापुर के रतनपुर के पास का बताया जा रहा है जहां तेज रफ्तार यात्री बस ने रोड किनारे खड़े ट्रेलर को पीछे से ठोकर मार दी है। राहत की बात यह रही है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है। 

घायलों को किया गया अस्पताल में भर्ती

बिलासपुर के रतनपुर के पास रोड किनारे खड़े एक ट्रेलर को तेज रफ्तार बस ने पीछे टक्कर मारी है। टक्कर इतनी जोर दार थी की बस में बैठे 17 यात्रियों को चोटें आई हैं। वहीं इस हादसे में 7 लोग गंभीर बताया जा रहा है। सभी घायलों को इलाज के लिए बिलासपुर ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही रतनपुर की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इस घटना में सभी घायलों को उपचार के लिए भेजने के बाद बाकी सभी यात्रियों को अन्य बसों की मदद से उन्हें आगे रवाना कर दिया गया है। 

बस में सवार थे 30 यात्री

बताया जा रहा है कि बिलासपुर के पास हादसे का शिकार हुई यह रॉयल कंपनी की बस अंबिकापुर से रायपुर जा रही थी। बस में करीब 30 यात्री सवार थे। जानकारी के मुताबिक यह हादसा रतनपुर के बीएलटी कॉलेज के पास हाइवे के किनारे खड़ी ट्रेलर से बस के टकराने से हुआ है। वहीं इस मामले में मामला कायम कर रतनपुर पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker