MI की लगातार हार के बाद फिर भड़के इरफ़ान पठान, हार्दिक को जमकर लगाई क्लास

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। केकेआर से मिली हार के बाद मुंबई की टीम आईपीएल 2024 की प्लेऑफ से लगभग बाहर हो गई है। केकेआर ने मुंबई को शुक्रवार को खेले गए मैच में 24 रन से पटखनी दी और वानखेड़े में 12 साल बाद मुंबई को हराया।

मौजूदा आईपीएल सीजन से पहले रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर मुंबई को कप्तान बनाया गया था, लेकिन पांड्या की कप्तानी में टीम लगातार फ्लॉप होती रही।

हार्दिक को मुंबई का कप्तान बनने के बाद से लगातार ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा। फिर बात चाहे स्टेडियम में हूटिंग की हो या फिर ट्विटर पर ट्रोल होने की यूजर्स ने पांड्या को खूब परेशान किया। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या की आलोचना की और कहा कि उनकी कप्तानी को लेकर उठ रह सवाल सही हैं।

Irfan Pathan ने Hardik Pandya की जमकर की आलोचना

दरअसल, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस की कहानी यहीं खत्म हो गई। देखिए, मुंबई ऑन पेपर इतनी अच्छी टीम थी, लेकिन उसे मैनेज नहीं किया गया। हार्दिक की कप्तानी पर जो सवाल उठ रहे थे, वो बिल्कुल सही सवाल थे। जब आपने केकेआर के 57 रन पर पांच विकेट गिरा दिए तो उसके बाद नमन धीर को लगातार तीन ओवर देने की जरूरत नहीं थी। आपको अपना छठा बॉलर लाना चाहिए था और वहां से मनीष और वेंकेटश में अच्छी साझेदारी बनी।

इरफान ने आगे कहा कि जहां आप 150 रन पर टीम को रोक सकते थे, वहां आपने उन्हें 170 रन बनाने दिए और यहीं हार का मैन प्वाइंट रहा। क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जहां कप्तानी और मैनेजमेंट जरूरी होता है और मुंबई की टीम इस वक्त एकजुट होकर नहीं खेल रही है। सबको एकसाथ लाना, कप्तानी की प्लेयर रिस्पेक्ट करें और ऐसा लग रहा है कि मुंबई की टीम के प्लेयर्स ने अपने कप्तान को स्वीकार नहीं किया।

इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के माइकल क्लार्क ने भी एमआई के केकेआर मैच से ठीक पहले कहा था कि हां, मुझे नहीं पता कि वे प्लेऑफ में पहुंचेंगे। मुझे लगता है कि यह पूरे आईपीएल में मुंबई के लिए इच्छाधारी सोच है। मुझे लगता है कि हम बाहर जो देख रहे हैं, उसके अलावा और भी बहुत कुछ चल रहा है, और आप ऐसा नहीं कर सकते।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker