अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, लुकआउट सर्कुलर जारी

अश्लील वीडियो मामले में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते और कर्नाटक के हासन से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कर्नाटक के गृह मंत्री डा. जी परमेश्वर ने कहा कि सरकार ने महिलाओं के यौन शोषण के आरोपों में प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार करने के लिए एक लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है।

लुकआउट नोटिस जारी

प्रज्वल के विदेश में होने के कारण मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) के सामने पेश होने के लिए सात दिन और मांगे जाने पर गृह मंत्री ने कहा कि 24 घंटे से अधिक समय देने का कोई प्रावधान नहीं है। गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा,

यह पता चलने के तुरंत बाद एक लुकआउट नोटिस जारी किया गया है कि प्रज्वल रेवन्ना विदेश चले गए हैं। हमने सभी बंदरगाहों और हवाई अड्डों को लुकआउट नोटिस के बारे में सूचित कर दिया है।

प्रज्वल के कई वीडियो आए सामने

प्रज्वल पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। कथित तौर पर 33 वर्षीय सांसद से जुड़े कुछ वीडियो क्लिप हाल के दिनों में हसन में प्रसारित हुए थे। इन वीडियों से महिलाओं से यौन शोषण की बात सामने आई थी। प्रज्वल हसन लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार थे, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था।

प्रज्वल और उसके पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप

गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने कहा कि एक महिला ने प्रज्वल और उसके पिता पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि एक और पीड़िता ने आगे आकर प्रज्वल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

गृह मंत्री ने कहा कि पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। इस बीच, एक और महिला ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसका विवरण मैं साझा नहीं कर सकता।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker