छत्तीसगढ़ के गोकुलधाम में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, दलाल के साथ पकड़ाए 14 लड़की और 7 लड़के

बिलासपुर शहर में पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में दलाल सहित 14 लड़कियों और 7 युवकों को रंगे हाथों पकड़ा है। पुलिस को उनके कब्जे से दो कार, नकदी और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। मामले में पुलिस आरोपियों को बैठाकर पूछताछ कर रही है। 

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर स्थित गोकुलधाम के पास एक कालोनी में पुलिस को किराए के मकान में एक बड़े सैक्स रैकेट के चलाए जाने की सूचना मिली थी। पुलिस को खबर मिली थी कि एक युवती स्कूटी लेकर अमेरी चौक नेहरू नगर रोड पर ग्राहक के आने का इंतजार कर रही है। जिसकी सूचना पर पुलिस और उच्च अधिकारियों की टीम ने अमेरी चौक में दबिश देते हुए युवती को रंगे हाथ पकड़ा है। जिसके बाद युवती से कड़ाई से पूछताछ में उसने दलाल के कहने पर ग्राहक से मिलने आने की बात को स्वीकार कर लिया है। युवती के पूछताछ के आधार पर गोकुलधाम के पास किराए के मकाम में पुलिस ने दबिश दी, जहां से दलाल युवक सहित 4 युवतियों व युवकों को पकड़ा गया है। वही दूसरी कार्रवाई पुलिस ने सूचना के आधार पर अमेरी सांई अपार्टमेंट व आसमा सिटी में दबिश देकर युवक युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। 

पुलिस ने 14 युवतियों और 7 युवकों को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पुलिस ने इस पूरे सैक्स रैकेट के मामले में दलाल सहित 14 युवतियों और 7 युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दलाल की डिजायर कार व एक युवक की बोलेनो कार को जब्त कर थाने लेकर पहुंची है। वहीं बड़ी मात्रा में दलाल व युवतियों के पास से पुलिस ने नकद के साथ कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। इस पूरे मामले में पुलिस दलाल, युवतियों व ग्राहक युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करने में लगी हुई है। 

कोलकाता, दिल्ली और मुम्बई से बुलाई गई थी युवती

इस मामले में पुलिस की रेड के बाद खबरे निकलकर यह सामने आ रही हैं कि इस पूरे सैक्स रैकेट में दिल्ली, मुम्बई और कोलकाता से पैकेज में लड़कियों को बुलाया गया था। यह भी बताया जा रहा है कि यह युवतियां सिर्फ एक सप्ताह के भीतर 50 हजार से ज्यादा की कमाई कर लेती थी। यह खेल पिछले लंबे समय से दलाल चला था। वह हर सप्ताह नई लड़कियों को अलग-अलग शहरों से बुलाकर रैकेट चला रहा था। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker