स्कॉटिश अभिनेता ब्रायन मैकार्डी का 59 साल की उम्र में निधन

वॉटर फॉल बीट, टूनाइट एट 8: 30, डॉक्टर फिनले जैसी फिल्मों और टेलीविजन सीरीज से विदेशी फैंस के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता ब्रायन मैकार्डी का 59 साल की उम्र में निधन हो गया। स्कॉटिश एक्टर को अगर किसी सीरीज ने सबसे ज्यादा पहचान दिलाई तो वह है ‘लाइन ऑफ ड्यूटी’।

इस क्राइम ड्रामा टेलीविजन सीरीज में ब्रायन ने बॉस टॉमी हंटर का किरदार अदा किया था। स्कॉटिश एक्टर के निधन की जानकारी उनकी बहन सारा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की और बताया कि उनके भाई के अचानक निधन से परिवार कितना ज्यादा टूट गया है।

ब्रायन मैकार्डी का रविवार को हुआ था निधन

ब्रायन मैकार्डी की बहन सारा जो खुद भी पेशे से एक एक्ट्रेस हैं, उन्होंने जानकारी शेयर करते हुए बताया कि उनके भाई का रविवार को निधन हुआ। उस दौरान Line of Duty एक्टर अपने घर पर ही थें। सारा मैकार्डी ने बीबीसी स्कॉटलैंड न्यूज के साथ जानकारी शेयर करते हुए बताया कि एक्टर के निधन से उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है।

उन्होंने कहा, “ब्रायन जी अपने काम से बहुत प्यार था और उन्होंने कई लोगों के दिल को छुआ है। वह हमें छोड़कर बहुत ही जल्द चले गए हैं, हम उनसे बहुत प्यार करते हैं और उन्हें बहुत ज्यादा याद करेंगे”।

लाइन ऑफ ड्यूटी के निर्माता ने ब्रायन को बताया ग्रेट एक्टर

उनके परिवार के अलावा लाइन ऑफ ड्यूटी के निर्माता जेड मर्कुरियो ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि ब्रायन के साथ काम करना उनके लिए बहुत ही सम्मान की बात है। निर्माता ने कहा, “ब्रायन बहुत ही शानदार अभिनेता थे और उनका टॉमी हंटर का किरदार उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस हैं।

ऑफस्क्रीन भी वह अपने इस किरदार से बहुत ज्यादा अलग नहीं थे, वह गर्मजोशी से भरे, फनी और असल जिन्दगी में भी काफी चार्मिंग थे। इस मुश्किल घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके साथ हैं। ब्रायन मैकार्डी के फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके अचानक निधन की खबर से काफी सदमें में हैं, वह अपने पसंदीदा अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker