केजरीवाल की सुरक्षा से हो रहा खिलवाड़, AAP नेता संजय सिंह ने भाजपा पर फिर लगाए आरोप….

आम आदमी पार्टी (आप) ने फिर कहा है कि तिहाड़ जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है। आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि केंद्र के इशारे पर तिहाड़ में तमाम नियम कानून को ताक पर रखा जा रहा है।

केजरीवाल को पत्नी सुनीता से मिलने से रोका

जिस जेल में कैदियों की हत्याएं तक हो जा रही हैं और कैदियों के सिर फोड़ दिए जा रहे हैं उस जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा से खिलवाड़ हो रहा है। यहां तक कि उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को भी जेल में उनसे मिलने से रोक दिया गया है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे से गठबंधन पर असर के बारे में पूछे जाने पर संजय सिंह ने कहा कि कुछ असर नहीं पड़ेगा, इस बार मोदी सरकार के खिलाफ जनता चुनाव लड़ रही है।

चुनाव हारने के डर से घबरा गई बीजेपी- AAP

इसी कड़ी में आप नेता दिलीप पांडेय ने कहा, “बीजेपी चुनाव हारने के डर से इतना घबरा गई है। ऐसा कभी नहीं हुआ कि किसी पार्टी का कैंपेन गीत बंद किया गया हो, लेकिन भाजपा के इशारे पर आम आदमी पार्टी के कैंपेन गीत पर रोक लगा दी गई। यह सब भाजपा में इस बात की स्वीकार्यता का प्रतीक है कि वे हार रहे हैं। लोग भाजपा की ‘जेल भेजो’ नीति के खिलाफ खड़े हैं। लोग ‘जेल का जवाब वोट से’ दे रहे हैं।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker