छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता ने आज आत्महत्या कर ली है। भाजपा नेता शिव कुमार वर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि शिवकुमार ने घर में ही फांसी लगाया है। मृतक शिव कुमार वर्मा भारतीय जनता युवा मोर्चा में मंडल महामंत्री के पद पर था। इस घटना में पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने साफ तौर पर लिखते हुए कहा है कि, वह अपनी मौत का खुद जिम्मेदार है। 

दुर्ग जिले के नंदनी थाना क्षेत्र में रहने वाले भाजपा नेता शिवकुमार ने आत्महत्या करने से पहले पत्नी और बच्चे को शादी समारोह में भेज दिया था। इसके बाद घर में ही सुसाइड कर लिया है।  शिवकुमार जोकि अहिवारा स्थित बीएसपी क्वार्टर में रहता था। आत्महत्या करने से पहले उन्होंने पत्नी और बच्चे को पैतृक गांव सहगांव पथरिया में भेजा था। सूचना मिलते ही परिजन सदमे में आ गए हैं और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

आत्महत्या करने से पहले भाजपा नेता शिवकुमार ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने अपनी मौत की पूरी वजह बताई है। मृतक शिव कुमार के शव के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वे अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहे हैं। लेकिन सिर्फ एक नोट से आत्महत्या करने का पता नहीं लगाया जा सकता, इसलिए पुलिस जल्द से जल्द पत्नी-बेटे और उनके परिजनों से पूछताछ करेगी। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि, आखिर यह मामला सुसाइड का है या किसी ने मारने की साजिश रची है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker