आयुष्मान खुराना ने लोकप्रियता मिलते ही ताहिरा कश्यप से किया था ब्रेकअप, इस कारण लौटे वापस

बॉलीवुड में कई एक्टर्स ऐसे हैं, जिनकी बतौर कपल मिसाल दी जाती है। उनकी लव स्टोरी फैंस को भी खूब भाती है। इन ही कपल्स में से एक हैं आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप, जिनके प्यार की कहानी स्कूल टाइम से शुरू हुई और शादी के मंडप तक पहुंची।

जब आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, तो उस दौरान भी ताहिरा ने उनका साथ नहीं छोड़ा।

हालांकि, खुद आयुष्मान ने अब एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें शुरुआत में प्रसिद्धि मिली थी, तो उन्होंने सीधा जाकर ताहिरा कश्यप से ब्रेकअप कर लिया था। वह उनके पास वापस क्यों लौटे इसकी वजह भी आयुष्मान खुराना ने बताई।

लोकप्रिय होते ही ताहिरा कश्यप से किया था ब्रेकअप

ग्लैमर की दुनिया में प्रसिद्धि मिलना यूं तो कठिन होता है, लेकिन उससे ज्यादा मुश्किल होता है, उस लोकप्रियता के मिलने के बाद अपने पांव जमीन पर बनाए रखना। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक साक्षात्कार में बताया कि, ‘ जब उन्हें नई-नई प्रसिद्धि मिली थी, तो उन्होंने सीधे ताहिरा कश्यप जो अब उनकी पत्नी हैं, लेकिन पहले गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं, उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

वह बताते हैं कि मैं 17-18 साल का था, जब प्रसिद्धि से मेरा सामना हुआ था । तब इंटरनेट मीडिया नहीं था। मैं कॉलेज के फेस्टिवल में भाग लेते-लेते रियलिटी शो तक पहुंच गया था, पहले प्रतिभागी, फिर उसी शो में एंकर और जज बन गया था। मुझे लोगों से काफी अटेंशन मिल रहा था। चंडीगढ़ में प्रसिद्ध हो गया था । मैंने ताहिरा से ब्रेकअप कर लिया यह कहकर कि मुझे जिंदगी जीनी है’।

इस वजह से उल्टे पांव लौटे थे आयुष्मान

आयुष्मान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “छह महीने एक साल बाद मैं उनके पास वापस आ गया कि यह अटेंशन मुझसे नहीं संभल रही है। रियलिटी शो में एक साल तक लोकप्रियता मिलती है। अगले साल उसमें कोई और विजेता बनता है और लोग आपको भूल जाते हैं। फेम बहुत ही अस्थाई होता है।

अब इंटरनेट मीडिया पर तो सफलता मिलने से पहले ही कुछ लोगों को प्रसिद्धि मिल जाती है। कुछ लोग तो ऐसे हैं, जो फेमस हैं, लेकिन कुछ कमा नहीं रहे हैं। प्रसिद्धि के साथ डील करना कठिन है। मैं तो यही कहता हूं कि खुद को गंभीरता से न लें। हर दिन सीखने वाला होता है। कुछ सीखो अपनी मिट्टी से जुड़े रहो”।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker