यूपी: देवी दर्शन करने जा रही श्रद्धालुओं से भरी कमांडर जीप पलटी, तीन लोगों की मौत

श्रीराम नवमी पर देवी दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी कमांडर जीप बुधवार को बिहार के नियाजीपुर मोहन के डेरा के पास पलट गई। हादसे में 60 वर्षीय मां माधुरी, 30 वर्षीय बेटी रीना और 15 वर्षीय नातिन डिंपी की मौत हो गई, जबकि पति मोतीलाल और उसकी बहन मुन्नी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी लोग बलिया शहर के राजपूत नेवरी (बेदुआ) के निवासी थे। घायलों का इलाज जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। घटना के बाद चा लक फरार हो गया।

शहर के बेदुआ निवासी मोतीलाल वर्मा अपने परिवार के साथ राम नवमी पर बिहार के ब्रम्हपुर, डुमराव आदि प्रमुख मंदिरों का दर्शन करने के लिए जा रहे थे। वह दुबहर क्षेत्र के जनाड़ी के पास से किराए की कमांडर जीप लेकर भजन-कीर्तन करते हुए तीर्थस्थल के लिए रवाना हुए थे, जबकि उनका बेटा सोनू और बहू पूनम एक बाइक पर सवार होकर पीछे-पीछे चल रहे थे।

अन‍ियंत्र‍ित होकर पलटी जीप 

वह जैसे ही नियाजीपुर मोहन के डेरा के पास पहुंचे थे कि कमांडर जीप असंतुलित होकर बांध से नीचे पलट गई। पीछे-पीछे बाइक चल रहे सोनू और बहू पूनम ने बिहार पुलिस की मदद से दोनों घायलों एवं एक मृतक को बलिया जिला अस्पताल पहुंचाया। जानकारी होते ही आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। अस्पताल में रिश्तेदारों और शुभचिंतकों की भीड़ लग गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker