Realme जल्द सस्ता स्मार्टफोन करेगा लॉन्च, जानिए इसकी खासियत…

रियलमी अपने ग्राहकों के लिए एक नई तैयारी कर रहा है। कंपनी 5G स्मार्टफोन को लेकर सस्ते स्मार्टफोन लाने की कड़ी में काम कर रही है।

जहां 5G टेक्नोलॉजी का नाम मिड और हाई-एंड स्मार्टफोन से जुड़ता है वहां, अब 10 हजार रुपये से कम में भी एडवांस टेक्नोलॉजी फोन खरीदा जा सकेगा।

रियलमी ला रहा एक तगड़ा स्मार्टफोन

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो रियलमी 5G टेक्नोलॉजी को सस्ते फोन के साथ ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचाना चाहता है।

खास कर वे यूजर जो यंग हैं और टेक्नोलॉजी की समझ रखते हैं। इसी कड़ी में कंपनी अपने यूजर्स की जरूरत में ध्यान में रखते हुए अपना अपकमिंग स्मार्टफोन ( realme C65 5G) ला रही है।

realme C65 5G इन मायनों में होगा खास

रियलमी का realme C65 5G फोन एक फास्टेस्ट एंट्री लेवल 5G स्मार्टफोन होगा, जिसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी।

realme C65 5G न केवल 5G कैपेबिलिटी से लैस होगा, बल्कि परफोर्मेंस को लेकर भी ग्राहकों की पसंद बनेगा। दरअसल, रियलमी का नया फोन कंपनी के भारतीय ग्राहकों के लिए 5G टेक्नोलॉजी को एक बड़े वर्ग तक पहुंचाने को लेकर खास होगा।

5G स्मार्टफोन कम कीमत में लाना क्यों है मुश्किल

दरअसल, 5G टेक्नोलॉजी कंपनियों के लिए भारी लागत से जुड़ी होती है। इस तरह के फोन में 5G चिपसेट को इंटीग्रेट करने की जरूरत होती है।

जो कि फोन को तैयार करने की लागत बढ़ा देती है। ऐसे में एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ कम कीमत पर ग्राहकों को लुभाना कंपनियों के लिए कुछ मुश्किल होता है।

क्योंकि, बाजार में सस्ते स्मार्टफोन के विकल्प तो मिलते हैं, लेकिन इन स्मार्टफोन को लेकर ग्राहकों को स्लो प्रोसेसिंग स्पीड, कम स्मूद एक्सपीरियंस जैसे फैक्टर से समझौता करना पड़ता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker