शादी का कार्ड लेकर भगवान का आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ पहुंचीं आरती सिंह, लाल जोड़े में नजर आई एक्ट्रेस…

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस और रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी आरती सिंह (Arti Singh) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। कुछ दिनों पहले ही उनके घर की तस्वीरें सामने आई थी, जो दुल्हन की तरह सज गया है। अब उनकी नई फोटोज सामने आई हैं।

दरअसल, आरती सिंह अपनी शादी से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ पहुंची हैं। इस दौरान वह हाथ में शादी का कार्ड लिए दिखाई दे रही हैं।

काशी विश्वनाथ पहुंचीं आरती सिंह

आरती सिंह और दीपक चौहान 25 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी इस नई जर्नी की शुरुआत भगवान के आशीर्वाद के साथ करना चाहती हैं। अब हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड ने उनकी कई फोटो शेयर की है, जिसमें वह काशी विश्वनाथ के दर्शन पहुंची हैं। हालांकि, इस दौरान वह अकेले ही नजर आईं।

फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मंदिर में हाथ में शादी का कार्ड लिए खड़े नजर आ रही हैं। इस दौरान आरती रेड कलर की ड्रेस, हाथों में चूड़ियां पहने बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। बता दें कि आरती और दीपक की शादी की रस्में 23 अप्रैल से शुरू होने वाली हैं।

कौन है दीपक चौहान

एक्ट्रेस आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान एक बिजनेसमैन है। बता दें कि एक्ट्रेस ने एक बार ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि मैं और दीपक एक प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए मिले थे। यह एक पूरी तरह से अरेंज मैरिज है। बीते साल जुलाई में हम दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद न्यू ईयर के मौके पर दीपक ने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था और अब यह दोनों शादी करने वाले हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker