यूपी के एटा में हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार सुबह 5:30 बजे कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में चार लोगों की मृत्यु हो गई जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। हादसे में एक युवक की भी मृत्यु हुई है, जिसकी शनिवार को शादी होनी थी। दुर्घटना में पांच लोग घायल हुए हैं, सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक और घायल मैनपुरी जिले के रहने वाले हैं।

सुबह के समय दिल्ली से कार आ रही थी जो सुन्ना नहर पुल के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में गुलशन निवासी ब्यौती कला थाना एलाऊ जनपद मैनपुरी तथा गांव साथनी दलीलपुर जनपद मैनपुरी के रहने वाले कुलदीप व एक वर्ष की नित्या और पांच वर्षीय आराध्या की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

दुर्घटना में कुलदीप के भाई रवि और उनके पुत्र आदित्य व परिवार के ही रंजना और सत्येंद्र तथा शहजादपुर थाना ओंछा जनपद मैनपुरी निवासी विष्णु घायल हुए हैं। सभी को मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां से दो को आगरा रेफर कर दिया गया है।

बताया गया है कि कुलदीप की शादी शनिवार को होने वाली थी उनकी बरात जानी थी। शादी वाले घर में कोहराम मचा है। रवि और कुलदीप सगे भाई हैं। नित्या और आराध्या रवि की बेटी हैं। सभी लोग दिल्ली से आ रहे थे। खरीदारी भी करके लाए थे। सूचना मिलते ही मैनपुरी से कई लोग मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। घटना का कारण माना जा रहा है कि चालक को झपकी आ गई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker