बच्चे की जान जोखिम में डालकर मजे से स्कूटी पर बैठे रहे पैरेंट्स, वीडियो देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

मां-बाप बच्चों का जान से भी ज्यादा ख्याल रखते हैं. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें माता-पिता का बच्चों के प्रति प्रेम देखते ही बनता है, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी. वीडियो में एक महिला अपने बच्चे की जान जोखिम में डालकर मजे से यात्रा करती नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए हैरानी जता रहे हैं.

वायरल हो रहा यह वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है, जिसमें माता-पिता स्कूटी पर बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि बच्चे को खतरनाक तरीके से फुटरेस्ट पर खड़ा करके यात्रा की जा रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भड़क रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे बच्चा चलती स्कूटी के लेग गार्ड पर खड़ा हुआ है. महज 17 सेकंड के इस वीडियो को देख चुके लोग इसे माता-पिता की लापरवाही बताकर गुस्सा जता रहे हैं.

इस वीडियो को अब तक 1 लाख 84 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग कह रहे हैं कि, हद है मां-बाप किस तरह बच्चे की जान को जोखिम में डाल रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, कमी निकालने से अच्छा है कि ये देखा जाए कि किस तरह इस परिवार ने एक स्कूटी पर बैलेंस बनाया हुआ है. दूसरे यूजर ने लिखा, आजकल के मां-बाप को ये क्या हो गया? इतनी लापरवाही क्यों करते हैं? तीसरे यूजर ने लिखा, भारत में इस तरह के लोगों की कमी नहीं है. चौथे यूजर ने लिखा, स्कूटी पर बच्चे के लिए जगह ही नहीं थी तो क्या करते बेचारे. पांचवें यूजर ने लिखा, मां-बाप को इस तरह बच्चों के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे बच्चों के दिमाग पर गलत असर पड़ता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker