रामनवमी पर दिल्ली में डबल मर्डर, पति ने टीचर पत्नी और साले को पेचकस से गोदकर उतारा मौत के घाट

राजधानी में रामनवमी के दिन डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पूर्वी दिल्लाी के शकरपुर इलाके में एक युवक ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और नाबालिग साले की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस को दोनों की  पेचकस से गोदकर हत्या किए जाने की आशंका है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद आरोपी पति मौके फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 17 अप्रैल को सुबह 10:11 बजे शकरपुर थाने में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि शकरपुर की गली नंबर-3 के WB-97A में झगड़ा हुआ है और कोई घायल हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर एक महिला और पुरुष सहित खून से लथपथ दो लाशें पड़ी मिलीं।

मृतक आपस में भाई-बहन थे। मृतकों की शिनाख्त कमलेश होलकर (30 वर्ष) और उसके राम प्रताप सिंह (17 साल) के रूप में हुई है। हत्या के बाद से कमलेश का पति श्रेयांस पाल (33) पुत्र रामबीर सिंह फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया।

इस दोहरे हत्याकांड की शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि कमलेश होलकर उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद के एक स्कूल में टीचर थी और उसका भाई राम प्रताप सिंह 12वीं क्लास का छात्र था। उनका परिवार मूलरूप से मथुरा का रहने वाला है।

कमलेश का भाई राम प्रताप 14 अप्रैल को ही अपने भांजे का जन्मदिन मनाने के लिए अपनी बहन के घर आया था।मृतकों के परिवार को वारदात की सूचना दे दी गई है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि हत्या से पहले कमलेश और उसके पति श्रेयांस पाल के बीच झगड़ा हुआ था और पति घर से गायब मिला। हालंकि, बाद में वह जांच में शामिल हुआ। आगे की जांच चल रही है। 

पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ने कहा कि परिवारवालों ने जो बयान दिया है, उसमें काफी विरोधाभास है। आशंका है कि क्राइम सीन के साथ छेड़छाड़ भी की गई होगी। परिवार के सभी सदस्यों की भूमिका की जांच की जा रही है 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker