प्रेमी के साथ भागी बीवी ने रची अपने ही अपहरण की कहानी, पति को फोन कर मांगी फिरौती, इस तरहखुला राज

यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां प्रेमी के संग आठ साल के बेटे को लेकर फरार हुई महिला ने अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को ब्लैकमेल करते हुए 25 हजार रुपये की फिरौती मांग डाली। पत्नी की इस हरकतों से बेखबर पति ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। तहरीर के बाद पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही महिला उसके बच्चे और प्रेमी को झांसी से दबोच लिया। वहीं डीसीपी ने पकड़ने वाली टीम को 25 हजार का इनाम दिया। 

ये मामला चौबेपुर के पूरा बुर्जेग मुरादीपुर बिठूर का है। डिसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि जगदीश की पत्नी संगीता यादव 11 अप्रैल की देर रात 8 साल के बेटे मनीष को लेकर घर से चली गई थी। सोमवार शाम जगदीश की भांजी के व्हाट्सऐप पर एक ऑडियो आया जिसमें कहा गया था कि अगर पत्नी और बेटे को जिंदा देखना चाहते हो तो 25 हजार रुपये दे दो। ये ऑडियो सुनकर जगदीश के पैरों नीचे से जमीन घिसक गई। उसने आनन-फानन में इसकी जानकारी सोमवार की देर रात चौबेपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए पुलिस झांसी में संगीता और उसके बेटे तक मंगलवार की शाम को पहुंच गई। उसके प्रेमी को भी पुलिस ने पकड़ लिया।

एटा में पति-पत्नी के बीच जमकर चले लात-घूंसे

एटा में संतान न होने पर एक शख्स ने चोरी छिपे दूसरी शादी कर ली और किराए के मकान में रहने लगा। जब इस बात की भनक जब उसकी पहली बीवी को लगी तो वह पति को तलाशते हुए घर तक पहुंच गई। जहां दोनों के बीच कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया, जमकर लात-घूंसे चले। आरोप है कि पति ने घरवालों को साथ मिलकर पीड़िता पर हमला कर दिया साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker