बिहार में बिजली बिल के लिए हत्या, औरंगाबाद में कलियुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

बिहार के औरंगाबाद में एक कलियुगी बेटे की शर्मनाक करतूत सामने आई है। बिजली बिल भरने के लिए कहने पर बेटे ने अपने बाप की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मदनपुर  थाना क्षेत्र के रानीगंज गांव की है। मंगलवार की रात उसने इस वारदात को अंजाम दिया।  बुधवार के सुबह जैसे ही इसकी जानकारी गांव वालों को लगी तो सनसनी फैल गई। पुलिस छानबीन कर रही है।

मृतक की पहचान महेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है जबकि उसके बेटे संदीप कुमार ने इस वारदात को अंजाम दिया। गांव के लोगों ने ही मदनपुर थाना पुलिस को केस की सूचना दी। थाना अध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।  उन्होंने शवको कब्जे में ले लिया और कार्रवाई शुरू कर दी। थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बाप और बेटे की लिट्टी चोखा की दुकान थी। दोनों एक साथ काम करते थे। लगभग 15 दिन पहले बिल नहीं जमा करने के कारण उनके घर की बिजली काट दी गई थी। इस वजह से दोनों के बीच काफी तनाव चल रहा था। बिल जमा कर लाइन चालू कराने के लिए दोनों लड़ते झगड़ते थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात पिता और पुत्र के बीच बिजली बिल को लेकर बहस हुई। पिता ने कहा कि अभी आर्थिक तंगी है बेटे मिलकर बिजली भर देंगे। इस बात से संदीप आग बबूला हो गया और पिता के साथ मारपीट करने लगा। दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इसी दौरान संदीप ने अपने पिता महेंद्र प्रसाद का गला दबा दिया।

रात में परिवार के लोग  बेहोशी की हालत में महेंद्र प्रसाद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए। लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मरा घोषित कर दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देखकर आरोपी बेटा संदीप फरार हो रहा था लेकिन, गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया है कि कांड की गहराई से जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker