जाह्नवी कपूर की नई फिल्म ‘उलझ’ का टीजर हुआ जारी, जानिए कब होगी रिलीज…

जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है। कम समय में एक्ट्रेस कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन हिट की लिस्ट में कुछ ही शामिल हैं। अब जाह्नवी कपूर फिल्म उलझ लेकर आ रही हैं, जिसका टीजर बुधवार को रिलीज किया गया है।

जाह्नवी कपूर ने बीते साल उलझ की शूटिंग की अपडेट दी थी। फिल्म के रैप-अप पर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। वहीं, अब फिल्म अब रिलीज के करीब पहुंच गई है। इस बीच टीजर भी सामने आ गया है।

IFS ऑफिसर बनीं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने उलझ में इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित है, जो एक यंग डिप्लोमैट सुहाना (जाह्नवी कपूर) के इर्द- गिर्द घूमती है। फिल्म में सुहाना देश और अपने खिलाफ हो रही साजिश के बीच उलझती हुईं नजर आएंगी।

सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है टीजर

उलझ का टीजर सस्पेंस और थ्रिल से भरा हुआ है। टीजर की शुरुआत सारे जहान से अच्छा की धुन से होती है। इसके बाद स्क्रीम में जाह्नवी कपूर के किरदार की एंट्री होती है, जिसकी पोस्टिंग विदेश में है। वहीं, ब्रैकग्राउंड में एक शख्स की आवाजा सुनाई देती है, जो अपने देश के साथ गद्दारी करने के लिए उसे मैन्यूपुलैट करने की कोशिश करता है। टीजर के अंत में जाह्नवी कपूर एक्शन मोड में भी नजर आती हैं।

उलझ की स्टारकास्ट

उलझ में जाह्नवी कपूर लीड रोल निभा रही हैं। उनके साथ फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन सुधांशू सरिया ने किया है। वहीं, जंगली पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म बनाई गई है। अमृता पांडे और विनीत जैन ने उलझ का प्रोड्यूस किया है। फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker