जोस बटलर ने शानदार पारी के बाद किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा…

हालांकि, वह क्रीज पर डटे रहे और आईपीएल में सबसे ज्‍यादा शतक जमाने के मामले में क्रिस गेल को पीछे छोड़कर दूसरे स्‍थान पर पहुंचे। बटलर को उनकी शानदार पारी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। बटलर ने अवॉर्डन लेने के बाद कहा कि खुद पर विश्‍वास रखना जरूरी था और यही इस मैच की प्रमुख बात रही।

जोस बटलर ने क्‍या कहा

विश्‍वास करते जाइए, यही आज की असली कुंजी थी। मैं लय के लिए संघर्ष कर रहा था। कभी आप निराश होकर खुद से सवाल करने लगते हैं। मैंने खुद से कहा कि ठीक है। खेलते रहा और जरूर लय हासिल करोगे। बस शांत रहने की कोशिश करना। आईपीएल के दौरान आप कई आकर्षक चीजें देखते हैं।

धोनी और कोहली, जिस तरह वो अंत तक खेलते हैं और मैंने भी ऐसा करने की कोशिश की। यही बात संगकारा मुझे काफी कह चुके हैं। एक हमेशा समय ऐसा होता है जब चीजें बदल जाती हैं। सबसे खराब चीज यह है कि आप लड़े नहीं और अपना विकेट उपहार में भेंट कर दें। संगकारा ने कहा कि बस विकेट पर खड़े रहना और किसी समय लय बदल जाएगी। पिछले कुछ सालों से यह मेरे खेल का बड़ा हिस्‍सा है।

प्‍वाइंट्स टेबल का हाल

राजस्‍थान रॉयल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबले के बाद आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में कोई बदलाव नहीं हुआ। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम 12 अंक के साथ शीर्ष पर काबिज है। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 8 अंक के साथ दूसरे स्‍थान पर बरकरार है। चेन्‍नई और हैदराबाद क्रमश: तीसरे और चौथे स्‍थान पर जमे हुए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker