वाराणसी में रणवीर सिंह-कृति सेनन ने बिताए खास पल, एक्टर ने बच्चों पर लुटाया प्यार, तस्वीरें की शेयर…

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने पहली बार वाराणसी में फैशन शो का जलवा दिखाया। यहां की संस्कृति और धरोहर को समेटे इन सितारों ने अपने पारंपरिक परिधान में काशी के बुनकरों की मेहनत और टैलेंट की झलक दिखाई। 

रणवीर सिंह और कृति सेनन के फैशन शो से कई वीडियो सामने आए। दोनों ने वाराणसी में अपने फर्स्ट रैम्प वॉक एक्सपीरियंस को शेयर किया। अब इन सितारों ने रैम्प वॉक के पहले की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

महाकाल की नगरी में रणवीर-कृति

रणवीर सिंह और कृति सेनन ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ काशी में कुछ सुकून भरे पल बिताए। इसकी झलक दोनों एक्टर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। रणवीर ने यहां घाट किनारे फोटो खिंचवाई, तो बच्चों के साथ भी सुकून के कुछ पल बिताए।

एक्टर ने नमो घाट से हाथ जोड़ते हुए अपनी एक फोटो शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘काशी में अद्भुत अनुभव रहा। यहां के लोगों का प्यार भी महसूस किया और महादेव का आशीर्वाद भी लिया। ये दिन बहुत स्पेशल और यादगार रहा।’

सफेद कुर्ते पयजामे में आए रणवीर ने यहां के लोगों से हाथ मिलाया।

कृति ने भी दिखाई मनमोहक झलक

कृति सेनन ने काशी से दर्शन के बाद की फोटो शेयर कर लिखा कि यहां का माहौल उन्हें शांत और सुकून देने वाला लगा। 

रणवीर-कृति वर्कफ्रंट

इस साल सितंबर में पिता बनने वाले रणवीर सिंह के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘डॉन 3’ है। वहीं, कृति सेनन की फिल्म ‘क्रू’ 29 मार्च को रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker