‘फाइटर’ के विलेन से हुई राजकुमार राव की तुलना, प्लास्टिक सर्जरी के रूमर्स के बीच नया लुक देख फैंस हुए हैरान

फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए एक्टर माने जाने वाले राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी झोली में धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म है। ऐसा कम ही होता है, जब राजकुमार चर्चा में हों। इस बार वह एक नहीं, दो-दो वजहों से लाइमलाइट में बने हुए हैं।

राजकुमार के नए लुक ने उड़ाए लोगों के होश

राजकुमार राव ने हाल ही में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का कॉन्सर्ट अटेंड किया। यहां एक्टर अपने ऑरिजनल लुक से काफी बदले-बदले नजर आए। उनकी नई तस्वीरों ने सनसनी मचा दी है। फैंस उनके नए लुक से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। उनका मानना है कि राजकुमार ने अपना चार्म खो दिया है।

राजकुमार के चेहरे में दिखा ये बदलाव

‘न्यूटन’ एक्टर की नई फोटोज पर ढेर सारे मीम हैं। उनके अब के चेहरे को बारिकी से देखने के बाद कुछ फैंस ने अंदाजा लगाया है कि एक्टर ने चिन इम्प्लान्ट कराया है। 

कुछ लोग उनकी तुलना ‘फाइटर’ विलेन ऋषभ साहनी से की है। वहीं, कुछ ने उन्हें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का मेल वर्जन बताया है। 

‘श्रीकांत’ के लिए मिल रही तारीफें

राजकुमार राव को फिल्म ‘श्रीकांत’ के लिए तारीफें मिल रही हैं। ये मूवी 10 मई को रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार, श्रीकांत बोला की असल जिंदगी दिखाएंगे, जिसने कई लोगों को प्रेरणा दी। श्रीकांत ‘बोलैट इंडस्ट्रीज’ के फाउंडर हैं। उन्हें जन्म से ही दिखाई नहीं देता। इस डिसेबिलिटी के बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। 12वीं की पढ़ाई करने के लिए केस कर दिया और जब परीक्षा दी तो 98 फीसदी अंक से टॉप किया।

राजकुमार राव अपकमिंग फिल्में

राजकुमार राव की मई में दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। एक ‘श्रीकांत’ और दूसरी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’। एक्टर की ये दूसरी फिल्म 31 मई को थिएटर्स में एंट्री लेगी। उसमें उनकी हीरोइन जाह्नवी कपूर होंगी। वहीं, ‘श्रीकांत’ में उनके साथ दिखेंगी अलाया एफ। राजकुमार की इस साल फिल्म ‘स्त्री 2’ भी रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker