पवेलियन लौटते समय एमएस धोनी ने दिया युवा फैन को नायाब तोहफा, वायरल PIC देख आप भी हार बैठेंगे दिल…

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी तूफानी पारी से फैंस का दिल जीता। धोनी सीएसके की पारी के आखिरी ओवर में बल्‍लेबाजी करने आए और लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्‍के जड़ दिए। उन्‍होंने 4 गेंदों में 500 के स्‍ट्राइक रेट से नाबाद 20 रन बनाए। इसके बाद माही जब पवेलियन लौटे तो अपने अंदाज से खूब वाहवाही बटोरी।

एमएस धोनी ने पवेलियन लौटते समय एक युवा फैन को मैच बॉल उपहार में दी। इस पल का फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला है। जो भी इस फोटो को देख रहा है, उसके मुंह से एक बात जरूर निकल रही है कि ‘माही गजब है।’ बता दें कि माही के अंतिम ओवर में धुनाई की बदौलत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 206 रन बनाए।

बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 206 रन के स्‍कोर की सफल रक्षा की और मुंबई इंडियंस को 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन पर रोक दिया। ऋतुराज गायकवाड़ के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने मौजूदा सीजन में घर के बाहर पहली जीत दर्ज की।

युवा विकेटकीपर ने बनाया फर्क

सीएसके की टीम यह छह मैचों में चौथी जीत रही और येलो ब्रिगेड आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में तीसरे स्‍थान पर काबिज है। एल क्‍लासिको मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद सीएसके के कप्‍तान ऋतुराज गायकवाड़ ने एमएस धोनी की जमकर तारीफ करते हुए उन्‍हें युवा विकेटकीपर करार दिया। गायकवाड़ ने कहा, ”हमारे युवा विकेटकीपर ने नीचे आकर तीन छक्‍के जड़े, जिससे काफी मदद मिली और मेरे ख्‍याल से मैच में यही फर्क बना।”

20वें ओवर के बादशाह धोनी

आईपीएल में जब भी 20वें ओवर में सबसे ज्‍यादा छक्‍के जड़ने की बात सामने आती है तो दिमाग में बिना झिझक एमएस धोनी का नाम आता है। माही के आखिरी ओवर में छक्‍के जड़ने के आंकड़ें बेमिसाल हैं। विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने अपने आईपीएल करियर में 20वें ओवर में 64 छक्‍के जड़े हैं। आईपीएल मैचों में 20वें ओवर में धोनी ने केवल 309 गेंदों में 756 रन जड़े हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker