BRS नेता के. कविता को लगा झटका, CBI कस्टडी खत्म होने के बाद 23 अप्रैल तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने बीआरएस नेता के. कविता को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें, कोर्ट ने यह न्यायिक हिरासत सीबीआई के केस में दी है। सीबीआई ने कोर्ट से 15 दिनों की न्यायिक हिरासत मांगी थी। इससे पहले सीबीआई की कस्टडी खत्म होने के बाद उन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया था। बता दें, उन्हें हाल ही में सीबीआई ने भी गिरफ्तार किया था।

बता दें, ईडी के बाद सीबीआई ने 12 अप्रैल को के. कविता को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद शुक्रवार को सीबीआई ने उन्हें कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने कविता को 15 अप्रैल तक की सीबीआई हिरासत में भेज दिया था। इससे पहले तक वह न्यायिक हिरासत में थीं। तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी के. कविता को ईडी की टीम ने पिछले महीने ही हैदराबाद से गिरफ्तार किया था।

कविता ने शरथ रेड्डी को धमकाया था: सीबीआई

इस दौरान सीबीआई ने विशेष अदालत को बताया कि के. कविता ने शरथ रेड्डी को धमकाया कि दिल्ली में ठेके को हासिल करने के लिए आप को 25 करोड़ का भुगतान करें। अगर इस शर्त को पूरा नहीं किया गया तो तेलंगाना और दिल्ली में उनके कारोबार को नुकसान उठाना पड़ेगा। सीबीआई ने बताया कि कविता के आग्रह पर ही शरथ रेड्डी दिल्ली में शराब के कारोबार में शामिल हुए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker