ऑस्ट्रेलिया: सिडनी के मॉल में चाकूबाजी और फायरिंग से मची अफरातफरी, चार लोगों की मौत, इतने घायल

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में स्थित वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल में चाकूबाजी और गोलीबारी के कारण हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस का अभियान जारी है। घटना में चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल है। हालांकि वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल परिसर से जुड़ी घटना पर न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने एक पोस्ट साझा किया। जिसमें कहा गया कि बॉन्डी जंक्शन पर एक व्यक्ति द्वारा चाकू से हमला किया गया। शनिवार शाम 4 बजे से ठीक पहले कई लोगों को चाकू मारने की रिपोर्ट के बाद आपातकालीन सेवाओं को बुलाया गया और लोगों से घटनास्थल से दूर रहने का आग्रह किया जाता है। घटना के संबंध में पूछताछ जारी है और कोई और विवरण नहीं है।

मॉल के भीतर हुई गोलीबारी की घटना

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि मॉल के भीतर से गोलीबारी की आवाज आ रही थी। तकरीबन चार लोगों पर चाकू से हमला किया गया। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई। घटना को बाद भीड़ को इधर-उधर भागते हुए देखा गया था। घटना की जानकारी मिलते ही कई पुलिस गाड़ी और एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंच गई। सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ी कई वीडियो वायरल हो रही है। 

क्या है मामला

वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, एक आदमी मॉल के भीतर चाकू लेकर दौड़ रहा था, जिसने चार लोगों पर वार कर दिया। हालांकि पुलिस ने उसे मार गिराया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि अभी केवल एक अपराधी ही घटना में शामिल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker