सलमान खान के घर पार्टी करने पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, यूजर्स ने दी यह प्रतिक्रिया

11 अप्रैल को दुनियाभर में ईद का जश्न मनाया गया। सलमान खान ने भी अपने चाहने वालों को ईद की शुभकामनाएं दीं। इस बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्पॉट किया गया। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीच कभी अनबन की खबरों ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। कहा जाता है कि दोनों ने सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं की। मगर लगता है कि अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है।

सलमान के साथ रणबीर-आलिया की पार्टी

दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में डिनर के लिए गए थे। दोनों को सलमान के घर पर स्पॉट किया गया। भाईजान के करीबी शख्स मगर पी बसंत ने दो दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ लोकेशन सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट बांद्रा वेस्ट का डाला गया है।

तस्वीर में आलिया और रणबीर एक शख्स के साथ पोज दे रहे हैं। रणबीर ऑल डेनिम लुक में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट फ्लोरल सलवार सूट और हेयर बन में खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, लोग हैरान हो गए और एक्साइटमेंट से फुल हो गए। 

फैंस हुए एक्साइटेड

कई यूजर्स ने पूछा, “यह सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट है क्या?” एक ने कहा, “सलमान और रणबीर की फोटो अपलोड करो।” एक और यूजर ने लिखा, “ओह माय गॉड, सलमान खान के घर पर रणबीर।” एक ने कहा, “एनिमल गैलेक्सी में क्या कर रहा है?” एक ने यह भी कहा, “धूम 4 में सलमान और रणबीर।” वहीं, रेडिफ पर एक फैन ने मजे लेते हुए कहा, “सलमान रामायण में मरीच (हिरण) का किरदार निभाएंगे।”

बता दें कि कुछ समय पहले अनंत अंबानी के बर्थडे बैश में सलमान खान को एनिमल का गाना गाते हुए देखा गया था। वह बी प्राक के साथ सुर से सुर मिलाते हुए नजर आए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker