LSG vs DC: लखनऊ और दिल्‍ली के बीच होगा मुकाबला, जानिए कब और कहां देंखे लाइव मैच…

लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2024 का 26वां मुकाबला इकाना स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ का पलड़ा भारी माना जा रहा है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाल बुरे हैं और वो अपनी स्थिति सुधारने के लिए पूरा जोर लगाएगा।

बता दें कि लखनऊ सुपरजायंट्स ने मौजूदा सीजन में चार मैच खेले, जिसमें तीन जीत हासिल की और वो प्‍वाइंट्स टेबल में तीसरे स्‍थान पर काबिज है। वहीं, दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने पांच मैचों में केवल एक जीत दर्ज की और वो प्‍वाइंट्स टेबल में आखिरी स्‍थान पर है।

दिल्‍ली की कोशिश लखनऊ का किला फतह करने की होगी जबकि मेजबान टीम अपने घर में सवा शेर की तरह प्रदर्शन करना चाहेगी। यह मुकाबला रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है। चलिए मैच से पहले जानते हैं कि आप फ्री में कब, कहां और कैसे इस मैच का लुत्‍फ उठा सकते हैं।

LSG vs DC के बीच आईपीएल 2024 का 26वां मैच कब खेला जाएगा?

लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2024 का 26वां मैच 12 अप्रैल यानी शुक्रवार को खेला जाएगा।

LSG vs DC के बीच आईपीएल 2024 का 26वां मैच कहां खेला जाएगा?

लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2024 का 26वां मैच इकाना स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

LSG vs DC के बीच आईपीएल 2024 का 26वां मैच कितने बजे शुरू होगा?

लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2024 का 26वां मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

LSG vs DC के बीच आईपीएल 2024 का 26वें मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा?

लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2024 के 26वें मैच का लाइव प्रसारण स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

LSG vs DC के बीच आईपीएल 2024 के 26वें मैच की ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग फ्री में कैसे देखें?

लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच आईपीएल 2024 के 26वें मैच की ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग फ्री में आप जिओ सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा आप जागरण डाट कॉम पर भी मैच से जुड़े अपडेट पढ़ सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker