धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के 150वें मैच पर दिया दिल छू लेने वाला रिएक्‍शन, देंखे वीडियो….

राजस्‍थान रॉयल्‍स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बुधवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने आईपीएल करियर का 150वां मैच खेला। चहल उन चुनिंदा भारतीय खिलाड़‍ियों में से एक हैं, जिन्‍हें आईपीएल से पहचान मिली और आगे चलकर भारत के लिए खेलने का मौका मिला। चहल आईपीएल इतिहास में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

चहल को इस बड़े मौके पर पत्‍नी धनश्री वर्मा का विशेष वीडियो मैसेज मिला। बता दें कि लेग स्पिनर आईपीएल में 150 या ज्‍यादा मैच खेलने वाले 26वें खिलाड़ी बने। धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल की तारीफ करते हुए खुद को उनकी सबसे बड़ी चीयरलीडर करार दिया।

धनश्री वर्मा ने साथ ही कहा कि जब टीम दबाव में होती है तो उनके पति युजवेंद्र चहल पर भरोसा करके गेंदबाजी सौंपती है, जो विकेट निकालकर अपने कप्‍तान के भरोसे पर खरे उतरते हैं। पता हो कि धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं और वो एक्टिंग भी करती हैं। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने चहल के 150वें मैच पर धनश्री वर्मा की प्रतिक्रिया अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है।

धनश्री वर्मा ने क्‍या कहा

युजवेंद्र चहल आपको 150वें आईपीएल मैच की ढेरों शुभकामनाएं। हमें आप पर बहुत गर्व है। आपने जिस तरह इतने साल योगदान दिया, पहले पिछली टीम और अब रॉयल्‍स को, मुझे विश्‍वास है कि उन्‍हें भी आप पर बहुत गर्व है। हर बार आप दमदार वापसी करते हैं और हम इसके लिए आपसे प्‍यार करते हैं।

जब भी टीम मुश्किल में फंसी होती है तो आप एकमात्र गेंदबाज हैं जो आकर विकेट निकालते हैं। आप जैसे हो, वैसे ही रहना। अपने क्राफ्ट पर विश्‍वास करना और अपनी शैली पर डटे रहना। हम सभी आपके समर्थन में हैं। मैं आपकी सबसे बड़ी चीयरलीडर हूं और मैं आपका हमेशा समर्थन करती हूं। 100 प्रतिशत।

इतिहास रचने के करीब चहल

युजवेंद्र चहल के बारे में आप जानते हैं कि वो आईपीएल इतिहास में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। चहल ने 150 मैचों में 197 विकेट चटकाए हैं। लेग स्पिनर आईपीएल में इतिहास रचने से केवल तीन विकेट दूर हैं। वो आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बन जाएंगे। मौजूदा आईपीएल में चहल ने 5 मैचों में 10 विकेट चटकाए और वो पर्पल कैप की दौड़ में बने हुए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker