यूपी: गर्लफ्रेंड ने प्रेमी के साथ मिलकर की दूसरे बॉयफ्रेंड की हत्या, झाड़ियों में फेंका शव

यूपी के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते बदायूं के एक किराना व्यापारी को बरेली बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई। यह वारदात किसी और ने नहीं बल्कि उसी की प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर की। पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर किराना व्यापारी का शव बरामद कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के आरिफपुर के रहने वाले 21 साल के शिवांशु गौतम किराने की दुकान है। अभिषेक गौतम ने बताया कि उनका छोटे भाई दो अप्रैल की शाम दोस्त के घर जाने की बात कहकर वह बाइक लेकर घर से निकला और फिर वापस नहीं आया। कुछ पता न चलने पर उन्होंने उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। उधर, जब पुलिस ने शिवांशु की कॉल डिटेल खंगाला तो उसमें तनु का नंबर मिला। रविवार को पुलिस ने कादरचौक के निजामपुर की रहने वाली तनु को हिरासत में लिया। उसके साथ दो अन्य युवक भी पकड़े गए। जब सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गए। युवती ने बताया कि उसने अपने 2 अप्रैल को शिवांशु को सुभाषनगर के मोहल्ला नेकपुर में अपने प्रेमी बदायूं के विजयनगर निवासी सनी कश्यप के कमरे पर बुलाया। दोनों ने मिलकर शिवांशु का रस्सी से गला घोंटा और शव को बोरे में भरकर वंशीनगला के पास रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। 

बदायूं पुलिस तनु को लेकर बरेली पहुंची। यहां सीओ द्वितीय संदीप सिंह और इंस्पेक्टर सुभाषनगर सतीश कुमार राय के साथ तनु की निशानदेही पर शिवांशु का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ ने बताया कि शिवांशु की गुमशुदगी बदायूं में दर्ज है, इसलिए उसे ही हत्या के मुकदमे में तरमीम कर दिया जाएगा।

लव ट्रांयगल का मामला

पूछताछ के दौरान सामने आया कि तनु और सनी कश्यप के बीच पुराने प्रेम संबंध थे। सनी कश्यप और शिवांशु के बीच भी गहरी दोस्ती थी। इसी बीच शिवांशु भी तनु के संपर्क में आ गया। इसके चलते सनी कश्यप उससे रंजिश मानने लगा। इसी बीच सनी और तनु में दोबारा नजदीकियां बढ़ीं तो उन्होंने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली। प्लानिंग करके दो अप्रैल को शिवांशु को नेकपुर में सनी के कमरे पर बुलाया गया। यहां पर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

तीन टुकड़ों में मुड़ा था शव

तनु और उसके प्रेमी सनी कश्यप ने बर्बरता पूर्वक इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने जब बोरे में बंद शिवांशु का शव को बाहर निकाला तो उसे देखकर वहां मौजूद लोग शव को तीन टुकड़ों में मुड़ा देख सब दंग रह गए। शिवांशु का शव प्लास्टिक के चोकर बोरे में पड़ा मिला। जब पुलिस ने बोरा खोला तो प्लास्टिक की एक लंबी रस्सी से उसकी गर्दन और पैरों को मोड़कर पीठ से बांध दिया था। इसके अलावा उसके हाथ अलग से बंधे हुए थे। उसी रस्सी से गले में फंदा कसा हुआ था। इस तरह उसके शरीर को तीन टुकड़ों में मोड़कर बोरे में भरकर वहां फेंका गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker