IPL 2024: एड शीरन ने शुभमन गिल से पूछा उनकी गर्लफ्रेंड का नाम, GT के कप्‍तान का मजेदार जवाब हुआ वायरल

आईपीएल का बुखार दुनियाभर के फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बीच मशहूर सिंगल एड शीरन ने भारत में एक कंसर्ट किया और फिर भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल से मुलाकात की। शीरन और गिल के साथ तन्‍मय भट भी नजर आए और तीनों ने काफी मस्‍तीभरा समय बिताया।

एड शीरन ने तन्‍मय भट और शुभमन गिल के साथ मस्‍तीभरे वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट भी किया है। शीरन ने बातों-बातों में शुभमन गिल से उनकी गर्लफ्रेंड का नाम भी पूछ लिया। फिर गिल ने जो जवाब दिया, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

एड शीरन ने शुभमन गिल से पूछा- क्‍या आपकी कोई गर्लफ्रेंड है? इस पर गुजरात टाइटंस के कप्‍तान ने मुस्‍कुराकर जवाब दिया- नहीं। शीरन ने पलटकर जवाब दिया कि मार्केट में यह लड़क है, जिसका मतलब कि शुभमन गिल एक एलिजिबल बेचलर हैं। शीरन ने साथ ही बताया कि उनकी पत्‍नी के एक दोस्‍त ने उन्‍हें शुभमन गिल का फोटो दिखाया, जिसमें क्रिकेटर अपने सिक्‍स पैक्‍स एब्‍स दिखा रहे हैं। यह पूरा वीडियो यूट्यूब पर आप देख सकते हैं।

बता दें कि एड शीरन भारत में कंसर्ट के लिए आए हुए थे। उनके कंसर्ट का नाम मैथमेटिक्‍स था, जिसका आखिरी शो 16 मार्च को मुंबई में था। वहीं, शुभमन गिल इस समय आईपीएल में व्‍यस्‍त हैं। वह गुजरात टाइटंस की कप्‍तानी कर रहे हैं। गुजरात टाइटंस ने मौजूदा आईपीएल में अब तक 5 मैच खेले, जिसमें दो जीते जबकि तीन गंवाएं।

शुभमन गिल के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस को अपने आखिरी मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों 33 रन की शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें स्‍थान पर खिसक गई है। गिल की टीम का अगला मुकाबला बुधवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स से होगा, जिसके जरिये टीम जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker