यूपी के कुशीनगर में कुत्तों का आतंक, अर्द्ध विक्षिप्त महिला को नोच-नोच कर उतारा मौत के घाट

यूपी के कुशीनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव पास हिंसक हुए कुत्तों ने एक 30 साल की महिला को नोंच कर मार डाला। महिला अर्ध विक्षिप्त थी और गांव के बाहर ही नहर के किनारे रह रही थी। तभी कुत्तों के झुंड ने आधी रात के बाद उस पर हमला बोल दिया। महिला के शोर मचाने पर जब तक गांव के लोग पहुंचते तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। शनिवार को सुबह कप्तानगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत नान्हू मुंडेरा गांव के लोगों ने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला पिछले सात आठ दिन से इसी इलाके में इधर-उधर भटक रही थी। शुक्रवार को आधी रात के बाद गांव के पश्चिम नहर के पास खाली जगह पर मौजूद थी तभी कुछ कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया। महिला की आवाज सुनकर जब तक ग्रामीण वहां पहुंचते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सुबह टीम के साथ मौके पर पहुंचे मथौली चौकी इंचार्ज विक्रम अजीत राय ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शिनाख्त की कोशिश मगर सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पांच साल पहले भी इसी इलाके में हिंसक कुत्तों ने महिला को मार डाला था

करीब पांच साल पहले 2018 में कप्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत गौनरिया निवासी दया राजभर की पत्नी सुरसती देवी को गांव के भीर दिन दहाड़े कुत्तों ने मार डाला था। तब वह गांव के पूरब सिवान में धान की सोहनी करने गई थी। हिंसक कुत्तों ने सुरसती देवी को नोंच कर मार डाला था। इसके बाद से कई दिनों तक आसपास के लोग काफी भयभीत रहते थे और खेतों में लोग झुंड में कृषि कार्य के लिए जाते थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker