उरई मेडिकल कालेज की तीसरी मंजिल से कूद कर मरीज ने की आत्महत्या, जानिए कारण…

राजकीय मेडिकल कालेज में चार दिन से भर्ती एक मरीज ने, सोमवार की दोपहर 12 बजे तीसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। मरीज के लिवर में इंफेक्शन था। लगातार इलाज के बाद भी हालत में सुधार नहीं हो रहा था।

रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मजीठ निवासी बृजेश कुशवाहा के 30 वर्षीय पुत्र लालजी कुशवाहा के लिवर में इंफेक्शन था। उसका झांसी में इलाज चल रहा था। होली में वह गांव आ गया था। लेकिन 4 दिन पहले फिर से उसके पेट में असहनीय दर्द उठा, इसके बाद स्वजन उसे मेडिकल कालेज लेकर आए,मेडिकल कालेजके तीसरे तल पर स्थित वार्ड नंबर 10 में उसको भर्ती किया गया था।

लगातार इलाज के बाद भी हालात सुधार नहीं हुआ। बीमारी के तनाव में सोमवार की दोपहर 12 बजे के आसपास लाल जी ने वार्ड से ही चलांग लगा दी। तीसरे तल से नीचे गिरने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद वहां पर मच गई मेडिकल कालेज प्रशासन ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और पंचनामा भरने की कार्रवाई की। लालजी अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था 4 साल पहले उसकी शादी हुई थी।

परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने कारण स्वजन उसका इलाज नहीं कर पा रहे थे। सीओ सिटी गिरजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि जांच की जा रही है कि किस कारण लाल जी ने आत्महत्या की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker