विराट कोहली और गौतम गंभीर ने गले लगकर दुश्मनी की खत्म, कमेंट्री बॉक्स में शास्त्री-गावस्कर ने लिए मजे…

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी का अंत केकेआर और आरसीबी के मैच में हो गया। मैच में ब्रेक के दौरान गंभीर और विराट एक-दूसरे से गले मिलते हुए नजर आए। सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों के बीच में कुछ बातचीत भी हुई, जिसके बाद गंभीर-कोहली के चेहरे पर मुस्कान भी दिखाई दी। दिल जीत लेने वाले इस पल को लेकर कमेंट्री बॉक्स में रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर ने भी जमकर मजे लिए।

शास्त्री-गावस्कर ने लिए मजे

मैच के दौरान जब गौतम गंभीर ने विराट कोहली को गले लगाया, तो कमेंट्री बॉक्स में बैठे रवि शास्त्री ने माजाकिया अंदाज में कहा, “विराट कोहली और गौतम गंभीर के गले मिलने के लिए फेयरप्ले अवॉर्ड केकेआर को दिया जाना चाहिए।” शास्त्री के कमेंट के बाद सुनील गावस्कर भी इस घटना पर मजे लेने से नहीं चूके। उन्होंने कहा, “सिर्फ फेयरप्ले अवॉर्ड ही नहीं, बल्कि ऑस्कर अवॉर्ड भी दिया जाना चाहिए।”

पिछले साल हुई थी लड़ाई

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आईपीएल 2023 में तीखी नोकझोंक हुई थी। दरअसल, कोहली और नवीन उल हक के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी। मैच के बाद कोहली और गौतम गंभीर के बीच भी इस विवाद को लेकर काफी गहमागहमी हुई थी। हालात इस कदर बिगड़ गए थे कि बाकी खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ा था।

केकेआर के बल्लेबाजों ने जमाया रंग

आरसीबी से मिले 183 रन के लक्ष्य को केकेआर ने हंसते-खेलते हुए महज 16.5 ओवर में हासिल कर लिया। सुनील नरेन ने फिल सॉल्ट के साथ मिलकर कोलकाता को धमाकेदार शुरुआत दी और महज 6.3 ओवर में पहले विकेट के लिए 86 रन जोड़े। नरेन ने सिर्फ 22 गेंदों का सामना करते हुए 47 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे वेंकटेश अय्यर ने 30 गेंदों पर 50 रन जड़े। कप्तान श्रेयस अय्यर भी 24 गेंदों में 39 रन बनाकर नाबाद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker