उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024 में टूटेगा पिछली जीत का रिकॉर्ड, सीएम धामी ने बताई वजह…

उत्तराखंड लोकसभा चुनाव के लिए आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि 2014 से अब तक उत्तराखंड ने भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया है और अबकी बार पिछला रिकार्ड भी टूटेगा।उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के मतदाताओं ने भाजपा को लगातार दूसरी बार सत्ता सौंपकर इतिहास रचने का काम किया है।

‘एक ही दल की दोबारा सरकार नहीं आती’ के मिथक को उत्तराखंड के मतदाताओं ने विधानसभा चुनाव में तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि यह पहला प्रदेश है जहां यूसीसी आया और कठोर नकलविरोधी कानून बना। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार होने से यह संभव हो सका।

जनसभा ये रहे मौजूद पूर्व केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, उत्तराखंड के वन मंत्री सुबोध उनियाल, शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह मौजूद रहे थे।  गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, विधानसभा अध्यक्ष ऋतु भूषण खंडूरी, पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी, विधायक कर्णप्रयाग अनिल नौटियाल, मोहन काला, पौड़ी जिलाध्यक्ष सुषमा रावत, कोटद्वार जिलाध्यक्ष विरेंद्र रावत सहित दायित्व धारी, पार्टी पदाधिकारी और भारी संख्यया में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

युवाओं को दिया रोजगार

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने उत्तराखंड में जनभावनाओं के अनुरूप काम किया है। आज सबसे अधिक युवाओं को रोजगार देने का काम सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि कई विभागों में सैकड़ों पदों को भरने की प्रक्रिया गतिमान है।

सीएम धामी ने दून में भी कार्यकर्ताओं में भरा जोश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को टिहरी सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह के नामांकन जुलूस में शामिल हुए। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा। साथ ही, लोकसभा चुनाव में जनता से भाजपा के लिए समर्थन भी मांगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। इस दौरान कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था। हर चौक पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता स्वागत के लिए खड़े थे। जैसे ही जुलूस चौक से गुजरता, कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए शामिल हो जा रहे थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker