एल्विश यादव को स्नेक वेनम मामले में बेल मिलने पर अंजलि अरोड़ा ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा….

एल्विश यादव को शुक्रवार को स्नेक वेनम केस में बेल मिल गई है। एल्विश को बेल मिलने से उनके परिवार वाले, दोस्त और फैंस बहुत खुश हैं। सोशल मीडिया पर एल्विश के बेल मिलने पर उनके फैंस ने सेलिब्रेट किया। एल्विश के दोस्त अनुराग डोभाल ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की। वहीं अब सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा का भी इस पर रिएक्शन आ गया है। उन्होंने एल्विश की बेल पर कमेंट किया है।

क्या बोलीं अंजलि

अंजलि ने ट्वीट किया, ‘हां जी फिर जीत सच्चाई की हुई न?’ वहीं अंजलि के इस ट्वीट पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। किसी ने लिखा कि आप शुरू से उनके साथ रहे हो। आप एक अच्छी दोस्त हो। कोई कमेंट कर रहा है कि अंजलि के फैंस को शुक्रिया उन्होंने बहुत सपोर्ट किया। वहीं एल्विश के फैंस ने अंजलि के फैंस को शुक्रिया कहा सपोर्ट के लिए।

एल्विश पर था अंजलि को भरोसा

बता दें कि इससे पहले एक पॉडकास्ट के दौरान जब अंजलि से एल्विश के गिरफ्तार होने के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, ‘मुझे नहीं लगता कि वो किसी ऐसी चीज में शामिल होगा। पता नहीं वो कैसे इस केस में फंस गया है।’

मैक्सटर्न विवाद में भी किया सपोर्ट

वैसे यह पहली बार नहीं है कि अंजलि ने एल्विश को सपोर्ट किया हो। इससे पहले जब एल्विश और मैक्सटर्न का विवाद हुआ था। एल्विश ने जब मैक्सटर्न की पिटाई की थी तब भी अंजलि ने उन्हें सपोर्ट किया था। वहीं एल्विश भी अंजलि को अपना अच्छा दोस्त मानते थे।

वहीं मुनव्वर फारूकी से भी जब एल्विश की बेल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं खुश हूं उनके लिए। मैंने उनके मम्मी-पापा को देखा था और जानता हूं कि कैसा लगता है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker