लोकसभा चुनाव: उत्‍तराखंड में बसपा ने चार सीटों पर प्रत्याशी का किया ऐलान, जानिए किस पर लगाया दांव

बसपा ने पार्टी प्रदेश कार्यालय पर उत्‍तराखंड की पांच लोकसभा सीटों में से चार पर अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल सिंह ने बताया कि अल्मोड़ा से नारायण राम, पौड़ी गढ़वाल सीट से धीर सिंह बिष्ट, हरिद्वार से भावना पांडे और टिहरी गढ़वाल से नीमचंद छुरियाल को प्रत्याशी बनाया है।

नैनीताल सीट पर भी जल्द प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी जाएगी।

भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

हरिद्वार लोस सीट से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार ग्रामीण विस के एक निजी फार्म हाउस में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं में जोश भरा। पीएम मोदी के संकल्प को पूरा करने का आह्वान किया।

विकसित भारत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के संकल्प को साकार करना है। सभी कार्यकर्ताओं को एक-एक बूथ को मजबूत करना है और अधिक से अधिक वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित करना है।

कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दस सालों में भारत का मान समूचे विश्व में बढ़ाया है। पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत को महसूस कर रहा है। मोदी की यह ताकत भाजपा के तमाम कार्यकर्ता हैं। हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के पूर्व विधायक और चुनाव संयोजक स्वामी यतीश्वरानंद ने भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत को भारी बहुमत से जीत दिलाने का जोश कार्यकर्ताओं में भरा। उन्होंने कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी है।

पार्टी के समर्थित प्रत्याशी को जीत दिलाने की जिम्मेदारी हमारी और हमारे सभी कार्यकर्ताओं की है। जो गलती विधानसभा चुनाव के दौरान हुई वह गलती दोबारा नहीं दोहराएंगे। कार्यक्रम उपरांत फूलों की होली खेली गयी। जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, पूर्व विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, प्रभारी आदेश सैनी, सह प्रभारी सुशील चौहान, महामंत्री आशु चौधरी , नकली राम सैनी , नाथीराम चौधरी, विपिन चौधरी, मंडल अध्यक्ष प्रणव यादव, जितेंद्र सैनी, सीमा चौहान, जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित चौहान, सोहनवीर पाल, अरविंद कुमार, संजय सरदार , बृजमोहन पोखरियाल,दर्शना सिंह ,ब्लाक प्रमुख आशा नेगी, मंडल महामंत्री सचिन चौहान,तेजपाल चौहान आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker