छत्तीसगढ़ के जशपुर में मामूली विवाद में युवक ने पड़ोसी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला…

छत्तीसगढ़ के जशपुर में हत्या का एक गंभीर मामला सामने आया है। जहा मामूली विवाद में एक युवक ने अपने पड़ोसी की हत्या कर दी है। युवक ने सिर्फ इस लिए हत्या की क्योकि उसके पड़ोसी ने देर रात उसका दरवाजा खटखटाया था। इस हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जहां जशपुर सिटी की कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी से पूछताछ की है। पुलिस की पूछताछ में इस हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस के सामने आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल करते हुए पूरी घटना की जानकारी दी है। 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी को पूरी हत्या के बारे में बताया कि यह मामला 17 मार्च की रात 8 बजे का है। उस वक्त पड़ोसी लीलांबर भगत अपनी कार से हर्राडीपा लौटा और उसने अपने पड़ोसी राजेश्वर राम के घर के बाहर अपनी कार खड़ी कर दिया। जिसके बाद किन्ही वजह से लीलांबर ने राजेश्वर के घर के बाहर पहुंचकर उसका दरवाजा जोर -जोर से खटखटाने लगा। जोर से खर के बाहर दरवाजा खटखटाने की आवाज से नाराज राजेश्वर घर के बाहर आया और हांथ में रखे लकड़ी के फारा से लीलांबर पर जोर से हमला करने लगा। 

आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह सिर्फ दरवाजा खटखटाने की बजह से ही बहुत गुस्से में थे। यही वजह थी कि उसने लीलांबर के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले के बाद पीडित को गंभीर हालत में तुरंत अस्पताल ले जाकर उसे भर्ती कराया गया। जहां से उसकी हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया था। इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। 
 
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि लीलांबर की डंडे से पीटकर हत्या के मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी टीम मौके पर पहुंच गई। वही इस घटना के बाद आरोपी फरार हो चुका था। इस पूरी घटना की जानकारी आस-पास के लोगों से ली गई। पुलिस के द्वारा आरोपी को टीम बनाकर उसकी खोज बीन शुरू की गई। जिसके बाद 20 मार्ट को आरोपी राजेश्वर राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जहां से आरोपी को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर दिया है। जहां माननीय न्यायलय ने आरोपी को जेल भेज दिया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker