तुषार कपूर-श्रेयस तलपड़े की फिल्म ‘कपकपी’ का मोशन पोस्टर आया सामने, आप भी देंखे…

‘गोलमाल रिटर्न्स’ और ‘गोलमाल 3’ में एक साथ मिलकर दर्शकों को हंसाने वाले अभिनेता श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की जोड़ी फिर एक फिल्म में साथ दिखाई देने वाली है। उनकी नई मूवी ‘कपकपी’ का एलान आज गुरुवार को हो गया है।

21 मार्च को हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कपकपी’ का मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। साथ ही फिल्म से जुड़ी कई जानकारी फैंस के साथ शेयर की गई है।

कौन करने वाला है कपकपी का निर्देशन

‘क्या कूल हैं हम’ और ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर संगीथ सिवन ने फिल्म की कमान संभाली है। वहीं, सौरभ आनंद और कुमार प्रियदर्शी ने इसकी स्क्रिप्ट लिखी है। जयेश पटेल के ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले ‘कपकपी’ को प्रोड्यूस किया गया है। श्रेयस तलपड़े ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर इसका मोशन पोस्टर शेयर किया है।

जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अभी से इसके आने का इंतजार कर रहे हैं। मोशन पोस्टर शेयर करते हुए श्रेयस ने कैप्शन में लिखा, “कपकपी हॉरर और कॉमेडी का ऐसा मिश्रण जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।  इसके साथ ही उन्होंने आत्मा जी दर्शन दो का हैशटैग भी दिया है। हालांकि, इस मूवी की रिलीज डेट का एलान अभी नहीं किया गया है।

कपकपी की स्टार कास्ट

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर के अलावा इस फिल्म में सोनिया राठी, सिद्धि इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनकर शर्मा और अभिषेक कुमार भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। कपकपी के अलावा श्रेयस जल्द ‘लव यू शंकर’ में भी दिखाई देने वाले हैं, जो इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी। वहीं, उनकी ‘गोलमाल 5’ और इमरजेंसी भी पाइपलाइन में है।

तुषार कपूर की बात करें, तो उन्हें लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द LSD 2 में दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker