नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में टीवी का ये हैंडसम एक्टर निभाएगा लक्ष्मण का किरदार

नितेश तिवारी की फिल्म रामायण को लेकर हर दिन नए अपडेट आते रहते हैं। जबसे इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तबसे फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। शुरुआत में ही रणबीर कपूर के भगवान राम बनने की खबर आ गई थी। इसके बाद से बाकी स्टार कास्ट को लेकर रोज खबरें आती रहती हैं। अब फिल्म में लक्ष्मण के किरदार को लेकर खबर आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि लक्ष्मण के किरदार के लिए फेमस टीवी एक्टर और प्रोड्यूसर को चुना गया है।

कौन बनेगा लक्ष्मण

ई टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि दुबे को लक्ष्मण के किरदार के लिए चुना है। हालांकि इस बारे में ना तो फिल्ममेकर और ना ही एक्टर की तरफ से कोई कमेंट आया है। वैसे रवि काफी टैलेंटेड एक्टर हैं। उन्होंने 12/24 करोल बाग, सास बिना ससुराल, परवरिश जैसे शोज किए हैं। हालांकि शो जमाई राजा से रवि के करियर का टर्निंग पॉइंट आया। इस शो से उन्हें बहुत पॉपुलैरिटी मिली।

प्रोड्यूसर भी हैं रवि

कुछ समय से रवि बतौर प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं। वह उड़ारियां, स्वरण घर, जूनियत जैसे शोज प्रोड्यूस कर चुके हैं। उनके सभी शोज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है दर्शकों से। उड़ारियां शो तो साल 2021 से शुरू हुआ था और अब तक चल रहा है।

रामायण के बाकी किरदार

फिल्म की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें सई पल्लवी सीता का किरदार निभा सकती हैं। वहीं सुपरस्टार यश, रावण का। कुछ दिनों पहले यह भी खबर आई थी कि फिल्म में हरमन बावेजा, विभिषण का किरदार निभाएंगे। रामायण को लेकर कहा जा रहा है कि इस राम नवमी पर फिल्म की अनाउंसमेंट की जाएगी। बस अब फैंस को इसका ही इंतजार है और सब स्टार कास्ट को लेकर फाइनल अपडेट जानना चाहते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker