US के फ्लोरिडा में दो निजी स्की वॉटरक्राफ्ट की आपस में हुई टक्कर, एक भारतीय छात्र की मौत

अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा में एक 27 वर्षीय भारतीय छात्र की जलयान की दूसरे जलयान से टक्कर हो जाने से मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मीडिया रिपोर्टों में सामने आई है।

फ्लोरिडा मछली और वन्यजीव संरक्षण आयोग (एफडब्ल्यूसी) के अनुसार, तेलंगाना के वेंकटरमण पित्तला किराए की यामाहा निजी वॉटरक्राफ्ट (पीडब्ल्यूसी) चला रहे थे, जो शनिवार को दक्षिण फ्लोरिडा मुख्य भूमि के 14 वर्षीय लड़के द्वारा संचालित एक अन्य पीडब्ल्यूसी से टकरा गई।

GoFundMe पेज के अनुसार, उनके पार्थिव शरीर को तेलंगाना में उनके परिवार को वापस भेजने के लिए धन जुटाया जा रहा है। वह पिटाला इंडियानापोलिस में इंडियाना यूनिवर्सिटी पर्ड्यू यूनिवर्सिटी में स्नातक छात्र थे, जो मई में स्नातक होने वाले थे।

व्यक्तिगत वॉटरक्राफ्ट टेंडेम नौकाएं हैं जिन्हें अक्सर जेट स्की के रूप में जाना जाता है, जो कावासाकी द्वारा निर्मित एक लोकप्रिय मॉडल का नाम है।

मियामी हेराल्ड अखबार ने बताया कि यह स्पष्ट नहीं है कि कोई और घायल हुआ है या नहीं।

एफडब्ल्यूसी रिपोर्ट में किशोर को “निर्दोष” के रूप में सूचीबद्ध किया गया था। कीज वीकली की रिपोर्ट के अनुसार, इसमें गिरफ्तारियों को “लंबित” के रूप में सूचीबद्ध किया गया है।

एफडब्ल्यूसी ने सोमवार को एक घटना रिपोर्ट जारी की जिसमें इसमें दो लोगों के नाम शामिल थे लेकिन मामले में आगे क्या हुआ, इसका कोई विवरण नहीं दिया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह दो जहाजों (पीडब्ल्यूसी) की दुर्घटना है, जिसके परिणामस्वरूप एक की मौत हो गई। जहाज़ आपस में टकरा गए थे।

एफडब्ल्यूसी के अनुसार, फ्लोरिडा में निजी वॉटरक्राफ्ट चलाने के लिए न्यूनतम आयु 14 वर्ष है।

रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि अधिकारियों ने गलती निर्धारित की है या नहीं। इसमें कहा गया है कि दोनों निजी वॉटरक्राफ्ट किराए पर लिए गए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker