10वीं पास के लिए ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में निकली नौकरियां, जल्द करें आवेदन

ITI पास युवाओं के लिए ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया, जबलपुर (MP) में वेकेंसी निकली है. यहां डैंजर बिल्डिंग वर्कर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. यह भर्ती टेन्योर बेसिस पर होगी. जिसे चार वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है. शुरुआत में यह भर्ती एक वर्ष के लिए होगी. इसके लिए आवेदन की आखिरी दिनांक 11 मार्च 2024 है. आवेदन शुल्क की बात करें तो फॉर्म बिल्कुल फ्री है. नोटिफिकेशन के मुताबिक, ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में डैंजर बिल्डिंग वर्कर की कुल 161 वैकेंसी है. इसमें अनारक्षित वर्ग के लिए 54, ओबीसी के लिए 12, एससी के लिए 33, एसटी वर्ग के लिए 54 और इडब्लूएस के लिए 08 वैकेंसी है.

शैक्षिक योग्यता

कैंडिडेट्स को 10वीं के साथ ITI पास होना चाहिए. जो कैंडिडेट्स अपरेंटिसशिप नहीं किए होंगे उन्हें एक महीने की इन हाउस ट्रेनिंग दी जाएगी. प्रशिक्षण के बाद स्पेसफिक जॉब के लिए विचार किया जाएगा.

आयु सीमा:-

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया, जबलपुर (MP) में निकली डैंजर बिल्डिंग वर्कर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स की आयु सीमा 18 से 35 साल है. एससी, एसटी वर्ग के कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल, ओबीसी को तीन साल एवं एक्स सर्विसमैन को मिलिट्री सर्विस के बाद 3 वर्ष की छूट मिलेगी.

ऐसे करें आवेदन:-

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया, जबलपुर (MP) में निकली भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड में करना है. अप्लीकेशन फॉर्म पर बड़े अक्षरों में जानकारियां भरनी हैं. इसके बाद इस पते पर भेजना है-
चीफ जनरल मैनेजर
ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया
जिला- जबलपुर, मध्य प्रदेश, पिन–482005

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker