इंटरसिटी एक्सप्रेस के टॉयलेट में महिला का शव मिलने मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के वाराणसी रेलवे स्टेशन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां लखनऊ-बनारस इंटरसिटी एक्सप्रेस (15108) में बोरे में बंद एक महिला का शव मिला। मंगलवार देर रात 12.40 पर जनरल डिब्बे बोरे के टॉयलेट के बीच गैलरी में बोरे में भरकर शव को रखा गया था। रस्सी से महिला के हाथ-पैर भी बंधे हुए थे। सूचना मिलने पर रेलकर्मियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचकर जीआरपी की टीम ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

सोमवार रात लगभग आठ बजे लखनऊ से आकर इंटरसिटी एक्सप्रेस बनारस स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर खड़ी हो गई। कुछ देर बाद कोचों के दरवाजे और लाइट बंद करने समेत अन्य कार्यों के लिए रेलकर्मी ट्रेन में पहुंचे तो एनई जनरल कोच में टॉयलेट के पास एक बोरे से दुर्गंध आ रह है। उन्होंने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और अन्य अधिकारियों को दी।  जिसके बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर परमेश्वर कुमार और जीआरपी चौकी प्रभारी धनंजय मिश्रा वहां पहुंचे। बोरे को खोला गया उसमें से एक महिला की लाश मिली। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे

सूचना मिलने पर जीआरपी कैंड इंस्पेक्टर हेमंत सिंह और क्षेत्रीधिकारी कुंवर प्रभात सिंह भी पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की लेकिन शव के साथ कपड़ों के अलावा और कुछ नहीं मिल सका। इस मामले में हेमंत सिंह ने बताया कि घटना से जुड़े हर बिंदू की गंभीरता से जांच की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker