दिल्ली: हॉस्टल के कमरे में लटकी मिली एमटेक छात्र की शव, छह महीने में आत्महत्या का चौथा मामला

IIT Delhi में एमटेक के एक छात्र की आत्महत्या का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पिछले छह महीनों में यह आत्महत्या का चौथा मामला है।

दिल्ली पुलिस ने क्या कहा

दिल्ली पुलिस ने मामले में जानकारी दी है कि उन्हें आईआईटी दिल्ली के द्रोणागिरि हॉस्टल से एक 23 वर्षीय छात्र के आत्महत्या की जानकारी मिली थी। मृतक की पहचान संजय नेरकर निवासी नासिक, महाराष्ट्र के रूप में हुई है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि एमटेक फाइनल इयर का एक छात्र अपने कमरे में पंखे से लटका पाया गया है। क्राइम टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच कर ली है। आगे की कार्रवाई जारी है।

कैसे पता चली मौत की बात

बृहस्पतिवार से संजय परिवार का फोन नहीं उठा रहा था। जब बहुत समय हो गया तो परेशान परिवार ने उसके दोस्तों और हॉस्टल के कर्मचारियों को फोन किया।

संजय के दोस्त जब उसके कमरे के पास पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था और वह दरवाजा भी नहीं खोल रहा था। इस पर दोस्तों ने हॉस्टल स्टाफ को जानकारी दी जिसके बाद वो लोग दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे।

नजार देख सभी रह गए हैरान

जब संजय के कमरे का दरवाजा खुला तो वहां का नजारा देख सभी की आंखें फटी रह गईं। संजय का शव बेडशीट के फंदे के सहारे पंखे से झूल रहा था।

इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। संजय के परिवार वाले कभी भी दिल्ली पहुंच सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker