यूपी: टक्कर के बाद ट्रैक्टर में फंसा ई-रिक्शा, 20 मीटर तक घसीटा, एक की मौत

फतेहपुर के जाफरगंज में सड़कों पर अनियंत्रित रफ्तार से चलते वाहनों की वजह से हर दिन हादसों में लोग जान गवां रहे हैं। रविवार रात जोनिहां-अमौली मार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सामने से आ रहे ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। रिक्शा ट्रैक्टर में फंसकर करीब 20 मीटर तक घिसटता रहा। उसमें सवार बुजुर्ग की मौत हो गई वहीं रिक्शा चालक व सवार युवक घायल हो गए। पुलिस ने ट्रैक्टर को चालक सहित हिरासत में लेकर एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।

कस्बा निवासी लाला प्रसाद प्रजापति (65) अपने बेटे सोनू के साथ रविवार को बाइक से पुत्री के लिए रिश्ता देखकर वापस लौट रहे थे। रास्ते में बाइक खराब हो गई। इसकी वजह से मऊदेव में अपने परिचित के यहां बाइक खड़ी करके ई-रिक्शा में बैठ कर घर के लिए निकले। रास्ते में चरई मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ईरिक्शा में टक्कर मार दी। ट्रैक्टर की टक्कर से ई रिक्शा पलट गया। जिसकी वजह से चालक बबुली निषाद निवासी रेवरी सहित पिता पुत्र घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां लाला प्रसाद को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं शेष दोनों घायलों का इलाज जारी है। थाना प्रभारी सत्यपाल सिंह ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

सड़क पार कर रहे युवकों को वाहन ने कुचला, मौत

हाईवे पर जरा सी चूक मौत को दावत देना है। सोमवार शाम अलग अलग दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मलवा कस्बा के नजदीक देर शाम सड़क पार कर रहे युवक को अज्ञात वाहन कुचलते हुए फरार हो गया। मलवा थाना क्षेत्र के देवमई निवासी विजय (35) कस्बे किसी काम से आए थे। तभी सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन कुचलते हुए फरार हो गया।

वहीं सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ रोड पर उधन्नापुर मोड़ के निकट साइकिल सवार को ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर ही मौत हो गई। उधन्नापुर निवासी कल्लू (40) साइकिल से किसी काम से शहर आए थे। देर शाम वापस घर लौट रहे थे। गांव के मोड़ के करीब ही पीछे से आए ट्रक ने साइकिल सवार को कुचल दिया। स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाल एसबी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker