बिग बॉस 17: विक्की जैन ने आयशा-सना और ईशा के साथ मनाया आजादी का जश्न, तस्वीर की शेयर

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में खूब फेम कमाया। शो में बतौर कंटेस्टेंट उन्होंने बेहतरीन गेम खेला, जबकि वो बिजनेस बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं। पॉपुलैरिटी के बावजूद विक्की जैन फिनाले में अपनी जगह नहीं बना पाए और कुछ दिनों पहले शो से एविक्ट हो गए।

बिग बॉस 17 से बाहर होने के बाद विक्की जैन अब अपनी आजादी का जश्न मना रहे हैं। उनकी इस खुशी में शो की कुछ फीमेल एक्स कंटेस्टेंट्स भी शामिल हुई।

हसीनाओं से घिरे विक्की भइया

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद विक्की जैन ने अपने घर पर एक ग्रैंड पार्टी रखी। जहां उन्होंने बिग बॉस 17 की एक्स कंटेस्टेंट सना खान, आयशा खान और ईशा मालवीय को भी इनवाइट किया। पार्टी में विक्की जैन हसीनाओं से घिरे हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर इस पार्टी से जैसे ही विक्की जैन की तस्वीरें सामने आई, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, क्योंकि अब वो भी एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं।

बस लड़कियां ही बनी दोस्त

विक्की जैन की तस्वीरों पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट भी किए। एक यूजर ने कहा, “विक्की भाई की बस लड़कियां ही दोस्त बनी, लड़के एक भी नहीं।” एक अन्य यूजर ने मजाक करते हुए कहा, “अंकिता दम निकाल देगी विक्की का।” विक्की के एलिमिनेशन को लेकर बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “पार्टी करने लगा इतनी जल्दी, बीवी रो रही तभी, पार्टी मत करना।”

विक्की को लेकर इनसिक्योर रहीं अंकिता ?

बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अक्सर लड़ते हुए नजर आए। कई बार झगड़ा सिर्फ इसलिए भी हुआ, क्योंकि वो दूसरी लड़कियां के साथ मस्ती मजाक करते हुए नजर आए और ये बात उनकी पत्नी को नागवार गुजरी। शो में अंकिता खासकर मनारा चोपड़ा को लेकर पति से लड़ते हुए नजर आई। एक बार तो आयशा खान के कारण भी अनबन हो गई थी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker