Vi यूजर्स को इन पोस्टपेड प्लान के साथ मिलेगी 6 महीने की Swiggy One मेंबरशिप, पढ़ें पूरी खबर…

जानी मानी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन में अपने कस्टमर्स के लिए एक नया अपडेट पेश किया है, जो यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया (वीआई) ने अपने वीआई मैक्स पोस्टपेड प्लान को अपडेट किया है, जिसके साथ आपको 6 महीने का स्विगी वन मेंबरशिप दिया जा रहा है।

इसके साथ ही आपको कई अन्य लाभों भी दिए जाएंगे। कंपनी ने बताया कि अगर आप 501 रुपये से अधिक कीमत वाले पोस्टपेड प्लान का चयन करते हैं, तो आपको 6 महीने का स्विगी वन सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इन प्लान्स के साथ मिलेगा फायदा

  • कंपनी जिन प्लान्स के साथ ये सुविधा ला रही है, यहां हम आपको इसके बारे में जानते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि ये फायदे वीआई मैक्स पोस्टपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है ।
  • ये फायदे आपको 501 रुपये, 701 रुपये और 1,001 रुपये के प्लान के साथ-साथ REDX प्लान 1,101 रुपये और वीआई मैक्स फैमिली प्लान के साथ मिलते हैं। बता दें कि फैमिली प्लान की कीमत 1,001 रुपये और 1,151 रुपये है।

कैसे पाए फायदा

  • आपको बता दें कि कंपनी आपको प्लान के साथ दो कूपन देगी, जिसमें उन्हें 3 महीने की फ्री स्विगी वन सदस्यता मिलती है। बता दें कि इन कूपन की वैलिडिटी एक साल की होगी।
  • इसके अलावा इन प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS के साथ साथ 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।
  • नहीं REDX योजनाएं अमेजन प्राइम, डिज्नी + हॉटस्टार, SonyLIV और SunNXT जैसे OTT प्लेटफार्मों के साथ-साथ EaseMyTrip, Norton 360 मोबाइल सिक्योरिटी और EazyDiner जैसी सर्विसेज मिलती हैं।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker