यूपी पुलिस में निकली बंपर भर्ती, सिपाही के बाद अब SI पदों के लिए करें आवेदन

यूपी पुलिस में इस वक्त बंपर भर्ती चल रही है। हाल ही में कॉन्स्टेबल के 60 पदों पर सिपाही भर्ती के बाद अब कंप्यूटर ऑपरेटर, प्रोगामार ग्रेड और एसआई सहित अन्य पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रकिया चल रही है। वहीं, बात करें अगर सबइंस्पेक्टर के खाली पदों पर भर्ती के लिए तो फिलहाल इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जा रहे हैं। कुल 921 पदों पर होने वाली इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन फॉर्म 28 जनवरी, 2024 तक स्वीकार किए जाएंगे। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए अप्लाई करना है, वे अब बिना देरी करें ऐसा कर दें। अंतिम तिथि बीतने के बाद दूसरा मौका नहीं मिलेगा।आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर अप्लाई करना होगा। 

UP Police SI Recruitment 2024: वैकेंसी डिटेल्स 

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) की ओर से जारी सूचना के अनुसार, पुलिस उपनिरीक्षक (गोपनीय), पुलिस सहायक उपनिरीक्षक (लिपिक) एवं पुलिस उपनिरीक्षक (लेखा) के कुल 921 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इनमें, 268 पद पुलिस सब इंस्पेक्टर (गोपनीय), 449 पद पुलिस सहायक सब इंस्पेक्टर (लिपिक) और 204 पद पुलिस सहायक सब इंस्पेक्टर (लेखा) के लिए निर्धारित किए गए हैं।

UP Police SI Recruitment 2024: इस दिन से करेंगे फॉर्म में करेक्शन

एसआई भर्ती के लिए 28 जनवरी, 2024 को आवेदन की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद आवेदन फॉर्म में करेक्शन और फीस समायोजन के लिए वक्त दिया जाएगा। इसके लिए कैंडिडेट्स को 30 जनवरी, 2024 तक का समय दिया जाएगा। इस दौरान अगर अभ्यर्थियों को लगता है कि उनके आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी हो गई है तो वे इसमे सुधार कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker