धनु राशि में बनने वाला है चतुर्ग्रही योग, इन राशियों के खुलेंगे भाग्य….

ग्रह समय-समय पर गोचर करते हैं। इससे कई बार शुभ योग भी बनता है। जल्द सूर्य, मंगल, बुध और चंद्रमा धनु राशि में युति करेंगे। इससे चतुर्ग्रही योग, आदित्य मंगल राजयोग और बुधादित्य योग बनेंगे। जिसका असर सारे राशियों पर पड़ने वाला है। खास तौर पर चतुर्ग्रही योग तीन राशि के जातकों के लिए वरदान साबित होगा। इन्हें धन लाभ और तरक्की मिलेगी।

मेष राशि

चतुर्ग्रही योग मेष राशि के भाग्य स्थान में बनेगा। इस राशि के जातक किसी मांगलिक आयोजन में भाग लेंगे। आजीविका के क्षेत्र में लाभ होगा। काम से संबंधित यात्रा फायदेमंद रहेगी। दूसरों की सलाह लेने की अपेक्षा दिल की सुनें। प्रेम संबंध में मधुरता बढ़ेगी। लोकप्रियता में वृद्धि हो सकती है।

सिंह राशि

पंचम भाव में चतुर्ग्रही योग बनने से यह आपके लिए भाग्यशाली रहेगा। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें ग्रहों के प्रभाव से अच्छे ऑफर मिलेंगे। करियर को नई गति मिलेगी। इस अवधि में गुप्त शत्रुओं पर विजय पाने में सफल रहेंगे। परिवार के सभी सदस्यों का प्रेम मिलेगा।

कन्या राशि

चतुर्ग्रही योग कन्या राशि वालों के लिए अनुकूल रहेगा। यह योग चतुर्थ भाव में बनने से भौतिक सुख बढ़ेगा। किसी काम को लेकर चल रहे प्रयास सफल रहेगा। मनोबल से कोई नई उपलब्धि हासिल करेंगे। धन प्राप्ति के रास्ते प्रशस्त भी होंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker