उत्तराखंड: कमरे में तार से लटका मिला किर्गिस्तानी महिला का शव, पढ़ें पूरी खबर…

उत्तराखंड में एक किर्गिस्तानी महिला की लाश एसी के तार से लटकी हुई मिली। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। जानकारी के मुताबिक, 12 दिसंबर, 2023 को किर्गिस्तान गणराज्य की एक 32 साल की महिला दस अन्य लोगों के साथ तपोवन में योग-ध्यान का कोर्स करने आई थी। वो एक स्थानीय होटल में रह रही थी। शनिवार को पुलिस ने बताया कि ऋषिकेश के एक होटल में उसकी लाश मिली है।

कमरे में तार से लटकी लाश

किर्गिस्तान से ही आए महिला के ग्रुप के एक सदस्य ने 4 जनवरी को उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी। महिला का मोबाइल फोन भी बंद था। वहीं तपोवन पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप रावत ने बताया कि शुक्रवार रात पुलिस को होटल राज रिजॉर्ट के मालिक राजेश बहुगुणा का फोन आया कि कमरा नंबर 102 में एक महिला का शव एसी के तार पर लटका हुआ है।

जांच में पाया गया कि होटल राज रिजॉर्ट में उसी महिला की लाश थी जिसके लापता होने की सूचना पुलिस को मिली थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव बरामद करने के बाद दिल्ली में संबंधित दूतावास से संपर्क किया गया है और उक्त घटना के बारे में अवगत कराया गया है। मामले की जांच चल रही है। होटल के कमरे को सील कर दिया गया है।

तनाव में थी महिला?

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला के साथ किर्गिस्तान से आए लोगों ने बताया कि वो मानसिक तनाव से गुजर रही थी। हाल ही में उसका तलाक हो गया था। वो ऋषिकेश में मानसिक शांति के लिए आई थी। पुलिस को होटल के कमरे में उसकी लाश एसी के तार से लटकी हुई मिली है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला सुसाइड का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker