लोक सभा चुनाव 2024 केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश पर कसा तंज, शिवपाल ने यादव ने किया पलटवार

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों का केंद्र इन दिनों उत्तर प्रदेश बना हुआ है, जहां प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अपने चरम पर हैं। जैसे-जैसे कार्यक्रम की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे बयानों में पैनापन देखने को मिल रहा है। सोमवार को भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर केशव प्रसाद मौर्य ने तंजात्मक लहजे में कहा कि कही बबुआ इसलिए तो नहीं परेशान है कि कांग्रेस से बुआ हाथ न मिला लें।

मौर्य की इस टिप्पणी का जवाब देने शिवपाल यादव उतरे, उन्होंने भी व्यंग्यात्मक अंदाज में कहा कि ‘सरकार’ आपकी स्वयं के संगठन और सरकार में तो चल नहीं रही है, इसलिए संगठन और सरकार के दायित्व से इतर नजर बहुत पैनी रख रहे हैं। इसके आगे उन्होंने यह भी पूछ लिया कि कहीं भाजपाई दंगल में बाहर कर दिए जाने की वजह से ‘दल और दिल’ बदलने का इरादा तो नहीं?

बताते चलें कि पिछले दिनों अखिलेश यादव ने बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि 2024 के बाद का भरोसा आप दिलाओगे, उन्होंने कहा था कि बात भरोसे की है, अगर वह आती हैं तो भरोसा कौन दिलाएगा। उनकी इस टिप्पणी के बाद से सपा और बसपा में घमासान तेज हो गया। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, INDI गठबंधन की बैठक में अखिलेश ने बीएसपी के शामिल होने पर असहमति जताई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker