यूपी: गर्भवती विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पत्नी व देवर पर अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर गर्भवती विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

2021 में की थी शादी

थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के ग्राम गंगावास पहाड़ा निवासी शीशपाल सिंह ने कोतवाली पर तहरीर देकर बताया कि 21 जून 2021 को 23 वर्षीय बेटी काजल की शादी नगर के मोहल्ला पट्टी डहर निवासी राहुल के साथ की थी। शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए पीड़ित की बेटी से आए दिन झगड़ा करते थे। बेटी आठ माह की गर्भवती थी।

राहुल ने दी मौत की जानकारी

तहरीर के अनुसार रविवार की रात्रि राहुल ने पीड़ित को फोन कर काजल की मौत की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पीड़ित अपने अन्य स्वजन के साथ तत्काल बेटी की ससुराल पहुंचा। जहां पीड़ित की बेटी चारपाई पर मृत पड़ी थी।

कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा। वहीं पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker