यूपी के कई जिलों में छाए बादल, कोहरे के बीच बढ़ी ठंड

नवंबर का महीना खत्म होने वाला है। इसी के साथ सर्दी भी अपना रूप दिखाने लगी है। आसमान में बदली के कारण सर्दी बढ़ गई है। ये आलम लगभग यूपी के कई जिलों में देखने को मिल रहा है। सर्दी के चलते घरों से अब गर्म कपड़े भी निकलने शुरू हो गए हैं। 
सोमवार को दिन की शुरुआत घने बादलों के साथ हुई है। घने बादलों के चलते आसमान में धुंध जैसा नजारा देखने को मिल रहा है।

धूप भी नहीं निकली है जिसकी वजह से लोगों को और भी ज्यादा सर्दी का एहसास हो रहा है।घर से बाहर निकलने वाले लोग अच्छे से गर्म कपड़े पहनने के बाद ही जा रहे हैं।जिले का अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस बना है। इधर सर्दी के चलते बाजार में गर्म कपड़ों की मांग बढ़ने लगी है।बाजार पहुंचे लोग खुद के साथ ही बच्चों के लिए गर्म कपड़ों की खरीदारी कर रहे हैं।

कोहरा का दिखा असर, अकाल तख्त समेत कई एक्सप्रेस लेट

शुरुआती ठंड का पहला कोहरा सोमवार को हुआ। धुंध  सी दोपहर तक छाई रही। जिसकी वजह से ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हो गया। अप- डाउन की कई गाड़ियां अपने निर्धारित समय से 15- 15 घंटे तक लेट थीं। पूर्व दिशा से आने वाली अप लाइन की (12317) अमृतसर अकालतख्त एक्सप्रेस 7 घंटा, (12203) नई दिल्ली गरीबरथ 5:50 घंटा, (12369) देहरादून कुंभ एक्सप्रेस 2:20 घंटा, (12331) जम्मूतवी हिमगिरि एक्सप्रेस 3:15 घंटा, (04005) दिल्ली स्पेशल 15 घंटा, पश्चिम दिशा डाउन लाइन पर आने वाली (12370) हावड़ा कुंभ एक्सप्रेस 9:30 घंटा, (15910) अवध आसाम एक्सप्रेस एक घंटा लेट।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker